29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नववर्ष उपहार उत्सव के तहत उपहारों की बारिश

किसी को बाल्टी, तो किसी को मिला मोबाइल आज जयनगर व झंझारपुर में होगी उपहारों की बारिश मधुबनी : स्थानीय टाउन क्लब मैदान में बुधवार को उपहारों की बारिश हुई. दिन के करीब दस बजे से शाम पांच बजे तक पाठक आते रहे और हर किसी को उपहार मिलता रहा. उपहार पाते ही पाठक के […]

किसी को बाल्टी, तो किसी को मिला मोबाइल

आज जयनगर व झंझारपुर में होगी उपहारों की बारिश
मधुबनी : स्थानीय टाउन क्लब मैदान में बुधवार को उपहारों की बारिश हुई. दिन के करीब दस बजे से शाम पांच बजे तक पाठक आते रहे और हर किसी को उपहार मिलता रहा. उपहार पाते ही पाठक के चेहरे पर चमक आ रही थी. ऐसा कोई नहीं था जिसे कुछ न कुछ नहीं मिला हो. किसी को आईरन तो किसी को कैस रॉल. किसी के हाथ में मोबाईल था तो किसी के हाथ में बाल्टी. दरअसल बुधवार को नव वर्ष उपहार उत्सव के द्वारा स्क्रैच कार्ड उपहार वितरण का आयोजन किया गया. जिसमें हर पाठक को निश्चित इनाम के तहत इनाम मिला.
सुबह से ही आने लगे थे पाठक : स्क्रैच कार्ड के तहत इनाम दिये जाने की जानकारी प्रभात खबर परिवार द्वारा लगातार दिया जा रहा है. जिस कारण टाउन क्लब मैदान में उपहार वितरण के निर्धारित समय से पहले से ही हमारे सुधि पाठकों की भीड़ जमा होने लगी थी. इस पर खुशनुमा वातावरण. तेज धूप के बाद भी पाठकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था. इनाम भी मिल रहा था. जैसे ही स्क्रैच करने की पहल शुरू हुई. पाठकों में उत्साह और अधिक हो गया. एक एक कर पाठक टोकरी में रखे कार्ड को खुद उठाते गये और पूरी पारदर्शिता के साथ सबों के सामने उसे खुद ही स्क्रैच किया. जिसे जो भी इनाम मिला तत्काल ही उसी समय उपहार दिया गया.
इससे पाठक बेहद ही खुश थे.
थैंक यू प्रभात खबर : नववर्ष उपहार उत्सव के तहत रहिका प्रखंड के जगतपुर निवासी दिवाकर मिश्रा को टीवी मिला. इनाम मिलते ही दिवाकर के चेहरे पर खुशी की चमक आ गयी. दिवाकर अपने बड़े भाइ मनीष के साथ आया था. दोनों भाई ने इनाम मिलते ही तत्काल फोन से अपने परिजन को इसकी जानकारी दी. इसी प्रकार करीब पांच सौ से अधिक लोगो को इनाम मिला.
अपने वादे पर खरा उतरता है अखबार. पाठकों ने कहा कि प्रभात खबर ने हमेशा ही अपने वादे को अपने पाठकों के बीच सौ फीसदी पूरा किया है. जिस प्रकार निश्चित इनाम ऑफर लिखा जाता रहा है, उसी प्रकार आज सबों को निश्चत तौर पर इनाम मिला. पाठकों का कहना था कि इस अखबार की विश्वसनीयता का जोड़ा नहीं है. समाचार के माध्यम से जहां देश विदेश की जानकारी लोगों को बेहतर तरीके से पहुंचाती है. वहीं सामाजिक सरोकार व काम में भी इसकी भूमिका अग्रणी रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें