34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम आज धकजरी में

समीक्षा यात्रा. जगदीश प्लस टू उच्च विद्यालय में होगी जनसभा मधुबनी : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा शुक्रवार को जिले के धकजरी प्लस टू उच्च विद्यालय में कड़ी सुरक्षा के बीच होगी. जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा सीएम के आगमन की पूरी तैयारी हो चुकी है. चप्पे चप्पे पर सुरक्षा […]

समीक्षा यात्रा. जगदीश प्लस टू उच्च विद्यालय में होगी जनसभा

मधुबनी : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा शुक्रवार को जिले के धकजरी प्लस टू उच्च विद्यालय में कड़ी सुरक्षा के बीच होगी. जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा सीएम के आगमन की पूरी तैयारी हो चुकी है. चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. एक एक मिनट के कार्यक्रम को तय कर इस अनुरूप विभिन्न जगहों पर सुरक्षा बल व अधिकारियों की तैनाती कर दी गयी है.
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री धकजरी के हाट बाजार स्थित बने हेलीपैड पर उतरेंगे.
जहां उन्हें गार्ड आॅफ आनर पेश किया जाएगा. हेलीपैड से मुख्यमंत्री का काफिला कौशल विकास केंद्र पहुंचेंगे. इसके बाद आंगनबाड़ी केंद्र धकजरी पहुंच कर उसका निरीक्षण करेंगे. मुख्यमंत्री का गांव भ्रमण का कार्यक्रम भी है. जिसे पूरा करते हुए सभा स्थल तक जाएंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का धकजरी के जगदीश प्लस टू उच्च विद्यालय में जनसभा का कार्यक्रम तय है. विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री के जनसभा के लिए निर्मित मंच से जिले के विकासात्मक योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास का कार्यक्रम मुख्यमंत्री करेंगे.
कड़ी सुरक्षा में होगी मुख्यमंत्री की यात्रा : मुख्यमंत्री की सुरक्षा के दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. हेलीपैड से लेकर हर उन स्थानों पर चप्पे पर पुलिस व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्त की गयी है, जहां मुख्यमंत्री जाएंगे. सभा स्थल के मंच के आगे डी एरिया, दर्शक दीर्घा एवं गैंगवे का निर्माण डबल बैरिकेंटिग कर किया गया है. विधि व्यवस्था के संपूर्ण प्रभार में अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बेनीपट्टी होंगे. मुख्यमंत्री के पूरे कार्यक्रम के वरीय प्रभार में धर्मेंद्र कुमार डीडीसी एवं एएसपी अजय कुमार पांडेय रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें