32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुबनी : उत्पाद कार्यालय पर हमला, अधिकारियों व कर्मियों को पीटा, निरीक्षक की अंगुली टूटी

शराब तस्कर को छुड़ाने पहुंचे थे 25-30 लोग मधुबनी : उत्पाद अधीक्षक कार्यालय के बाहर शनिवार की रात शराब तस्कर को छुड़ाने आये असामाजिक तत्वों ने उत्पाद कर्मियों से गाली-गलौज व मारपीट की. उनके हमले में उत्पाद पुलिस निरीक्षक सूर्य भूषण चौधरी की कलाई व अंगुली में चोट लगी. उन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड […]

शराब तस्कर को छुड़ाने पहुंचे थे 25-30 लोग

मधुबनी : उत्पाद अधीक्षक कार्यालय के बाहर शनिवार की रात शराब तस्कर को छुड़ाने आये असामाजिक तत्वों ने उत्पाद कर्मियों से गाली-गलौज व मारपीट की. उनके हमले में उत्पाद पुलिस निरीक्षक सूर्य भूषण चौधरी की कलाई व अंगुली में चोट लगी. उन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.

डॉक्टरों ने उनकी अंगुली में फ्रैक्चर की बात कही है. उत्पाद पुलिस ने निरीक्षक पर हमला करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. उत्पाद निरीक्षक चौधरी सूर्य भूषण ने कहा कि शनिवार की शाम में नगर थाने के लहेरियागंज वार्ड नंबर एक में पिंकू कुमार साह के घर पर छापेमारी की गयी. ‍वहां से 48 बोतल अंग्रेजी एवं 86 बोतल नेपाली शराब बरामदगी की गयी थी.

इस मामले में पिंकू कुमार साह को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद असामाजिक तत्व जुटने लगे. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम जब्त शराब के साथ आरोपित को को उत्पाद कार्यालय लायी. कुछ देर बाद ही असामाजिक तत्व उत्पाद कार्यालय पहुंच गये व आरोपित पिंकू को छुड़ाने के लिए गाली-गलौज करते हुए उत्पाद कर्मियों के साथ हाथापाई करने लगे. बाद में उत्पाद पुलिस ने लहेरियागंज वार्ड नंबर एक के महेश साह व राजा साह को गिरफ्तार कर लिया. उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर को छुड़ाने के लिए 25 से 30 लोग आये थे.

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर रोड़ेबाजी

थरथरी (नालंदा) : थरथरी थाने के जमालपुर गांव में नाली विवाद में हुई मारपीट की घटना पर पहुंची पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी की गयी, जिसमें एक पुलिसकर्मी विनोद कुमार चोटिल हो गया. इस मामले में चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बताया जाता है कि नाली के पानी के निकास पर मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची थी, तभी एक पक्ष के लोग अपने घर की छत से रोड़ेबाजी करने लगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें