31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुबनी के श्रद्धालु मनोज कुमार चाय पीकर लौटे, गिरे और बाबाधाम में ही हो गयी मृत्यु

देवघर : बाबाधाम में पूजा-अर्चना करने आये बिहार के मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के चिचरी कानूनगो गांव निवासी श्रद्धालु मनोज कुमार लाभ (47) की रविवार सुबह मृत्यु हो गयी. मनोज अपने परिजन सहित रिश्तेदार व ग्रामीणों के 50 लोगों के जत्थे में बाबा बैद्यनाथ की पूजा करने आये थे. यहां पुरोहित के घर […]

देवघर : बाबाधाम में पूजा-अर्चना करने आये बिहार के मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के चिचरी कानूनगो गांव निवासी श्रद्धालु मनोज कुमार लाभ (47) की रविवार सुबह मृत्यु हो गयी. मनोज अपने परिजन सहित रिश्तेदार व ग्रामीणों के 50 लोगों के जत्थे में बाबा बैद्यनाथ की पूजा करने आये थे. यहां पुरोहित के घर में ठहरे थे.

परिजनों के मुताबिक, सुबह करीब आठ बजे शीघ्र दर्शनम पास से बाबा की पूजा करके लौटे थे. घटना के पूर्व बाहर से चाय पीकर डेरा पर पुरोहित के घर पहुंचे ही थे कि अचानक चक्कर आया और वह गिर पड़े. वहां मौजूद लोगों ने मनोज को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टर ने इसकी सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को दी. ऑन ड्यूटी डॉक्टर के मुताबिक, मनोज की मौत हर्ट अटैक से हुई होगी. मनोज को मृत घोषित करते ही उसके परिजनों, रिश्तेदारों के क्रंदन से अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया.

इसे भी पढ़ लें

समय रहते माता-पिता और बच्चे की Genetic जांच हो जाये, तो कोई नहीं बनेगा ‘किन्नर’

जेनेटिक रोगों से निजात दिलायेगी जांच और जागरूकता, रांची में बोले अर्जुन मुंडा

रांची के रिम्स में जन्म के साथ ही शुरू हो जायेगा जन्मजात आनुवांशिक रोगों का इलाज

Jharkhand : रांची में एस्पिरेशनल डिस्ट्रिक्ट कंपोनेंट ‘UMMID’ की लांचिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें