26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मधुबनी में सब्जी खरीदने निकली 11 वर्ष की बच्ची से गैंगरेप, दोनों आरोपित गिरफ्तार

मधुबनी : दुष्कर्म के मामले में नया कानून बनने के दो दिन बाद हीबिहारकेमधुबनी में कलुआही थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ग्यारह वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. गांव के ही दो आरोपितों ने हरी सब्जी खरीदने घर से निकली मासूम बच्ची को घर में बंद कर […]

मधुबनी : दुष्कर्म के मामले में नया कानून बनने के दो दिन बाद हीबिहारकेमधुबनी में कलुआही थाना क्षेत्र के एक गांव में एक ग्यारह वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. गांव के ही दो आरोपितों ने हरी सब्जी खरीदने घर से निकली मासूम बच्ची को घर में बंद कर बारी-बारी से घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर आरोपितों ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार की शाम पीड़िता हरी सब्जी खरीदने गांव के ही राम प्रकाश सिंह के घर गयी थी. वहां पर पूर्व से राकेश कुमार उर्फ गोपाल सिंह व अतुल सिंह मौजूद थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि मासूम के पूछे जाने पर कि आपकी मां कहां है, तो गोपाल सिंह ने कहा आंगन में है. जब लड़की आंगन में खोजने के लिए गयी, तो पीछे से दोनों युवकों ने नाबालिग लड़की को जबरन घर में बंद कर दिया व दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. लड़की के चीखने-चिल्लाने पर दोनों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इस क्रम में नाबालिग के बांये पैर का घुटना छिल गये और बायें गाल पर दांत काटने के निशान पड़ गये. किसी प्रकार अपराधियों के चंगुल से छूट कर पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची. जहां अपनी मां को आपबीती सुनायी.

पीड़िता की मां के बयान पर कलुआही थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ भादवि की धारा 376 (डी) एवं 4/6 पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को सदर अस्पताल मधुबनी में पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी. मेडिकल जांच में मामला सत्य पाया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें…बरेली में 14 साल के लड़के ने 8 साल की बच्ची से कथित तौर पर किया रेप, गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें