26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता ने बेटे को चाकू मार कर किया घायल, इलाज के दौरान मौत

मधुबनी : बिहारमें मधुबनी के जयनगर/खुटौनामें दो अलग-अलग विवाद में दो लोगों की हत्या कर दिया गया है. इसमें एक घटना में पिता ने अपने पुत्र को चाकू से गोद कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसकी इलाज के लिये ले जाने के क्रम में मौत हो गयी तो दूसरे मामले में आपसी विवाद में […]

मधुबनी : बिहारमें मधुबनी के जयनगर/खुटौनामें दो अलग-अलग विवाद में दो लोगों की हत्या कर दिया गया है. इसमें एक घटना में पिता ने अपने पुत्र को चाकू से गोद कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसकी इलाज के लिये ले जाने के क्रम में मौत हो गयी तो दूसरे मामले में आपसी विवाद में कुदाल से वार कर एक अधेड़ की हत्या कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार जयनगर थाना क्षेत्र के बेलही पश्चिमी पंचायत के बेला गांव में आपसी पारिवारिक विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई. इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसमें से इलाज के लिए दरभंगा ले जाते समय एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक पंचू दास और उनके बड़े पुत्र रामपुकार दास का अपने मंझले पुत्र राम प्रकाश दास और छोटे पुत्र राम उद्गार दास से किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद हुआ जिसमें पिता पंचू दास और बड़े पुत्र राम पुकार दास ने राम प्रकाश दास और राम उद्गार दास पर धारदार हथियार (चाकू) से हमला कर दिया.

चाकूबाजी में राम प्रकाश दास और राम उद्गार दास गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां राम उद्गार दास की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन, इलाज के लिए दरभंगा ले जाते समय राम उद्गार दास की रास्ते में ही मौत हो गयी.

जयनगर थानाध्यक्ष उमाशंकर राय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है और दोषियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

वहीं, दूसरी घटना लौकहा थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर पंचायत के विशनपुर गांव की है. जहां पर आपसी विवाद में एक 58 वर्षीय अधेड़ की हत्या कर दी गयी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विशनपुर गांव के 58 वर्षिय मृतक राजेंद्र भिंडवार शुक्रवार की देर शाम शौच के लिए बाहर निकले थे. उन्हें एकांत में घेर कर कुदाल से ताबरतोड़ प्रहार कर बुरी तरह से घायल कर दिया. जिससे उनकी मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गयी.

जानकारी के अनुसार मृतक के घर के बगल के ही रामबाबू कुसियैत से सालों से आपसी विवाद चल रहा था. पुलिस ने कांड संख्या 245/18 के तहत गांव के ही रामबाबू कुसियैत के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तरी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही लौकहा थानाध्यक्ष रंजित कुमार महतों ने सूचना पाते ही घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया ओर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें