31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह घरों में लगी आग लाखों की संपत्ति जली

जीतापुर : सदर प्रखंड अंतर्गत महेशुआ पंचायत के बरमोत्तर वार्ड नंबर आठ में छह घरों में लगी आग लगने से लाखों की संपत्ति जल गयी. जानकारी के अनुसार सोमवार को करीब दिन के 12 बजे महेशुआ पंचायत के बरमोत्तर गांव के वार्ड नंबर आठ में खाना बनाने के क्रम में आग लग गयी. देखते ही […]

जीतापुर : सदर प्रखंड अंतर्गत महेशुआ पंचायत के बरमोत्तर वार्ड नंबर आठ में छह घरों में लगी आग लगने से लाखों की संपत्ति जल गयी. जानकारी के अनुसार सोमवार को करीब दिन के 12 बजे महेशुआ पंचायत के बरमोत्तर गांव के वार्ड नंबर आठ में खाना बनाने के क्रम में आग लग गयी. देखते ही देखते आग की लपटे फैलकर छह घरों को अपने कब्जे में कर लिया.

आगलगी में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी. तत्काल प्रभाव से ग्रामीणों ने मिलकर आग बुझाई और आग बुझने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंची.
मौके पर महेशुआ पंचायत के पैक्स अध्यक्ष दीलिप कुमार ने पहुंचकर सभी पीड़ितों को सरकार से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. इस घटना की जानकारी सदर अंचलाधिकारी को फोन के माध्यम से पैक्स अध्यक्ष नें दी. आगलगी में बिनों दास, उपेंद्र दास, नागेश्वर दास समेत छह लोगों के घरों में आग लगी. प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि अरूण साह ,दिलीप यादव पैक्स अध्यक्ष ने पीड़ित को सांत्वना दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें