36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमरे का ताला तोड़ निकाले डेढ़ लाख

मधेपुरा : जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पश्चिमी बाइपास रोड स्थित राजा कॉन्प्लेक्स में बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे शहर में फेरी लगाकर कपड़ा बेचने वाले व्यक्ति के रूम का ताला तोड़कर बैग में रखे डेढ़ लाख रूपया चोरी कर लिया. पीड़ित ने इस घटना को लेकर बुधवार की शाम में थाना में आवेदन […]

मधेपुरा : जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक पश्चिमी बाइपास रोड स्थित राजा कॉन्प्लेक्स में बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे शहर में फेरी लगाकर कपड़ा बेचने वाले व्यक्ति के रूम का ताला तोड़कर बैग में रखे डेढ़ लाख रूपया चोरी कर लिया. पीड़ित ने इस घटना को लेकर बुधवार की शाम में थाना में आवेदन भी दिया है.

पीड़ित यूपी निवासी रिंकू कुमार ने बताया कि वे अपने साथी मो शहजाद, मो शोहरैब एवं मो काशिम के साथ पिछले एक वर्षों से राजा कॉम्प्लेक्स में किराये के मकान में रहकर कपड़ा बेचने का काम कर रहे हैं. बुधवार को दिन के लगभग 10 बजे वे सभी साथी रूम बंद कर अपने कामों पर निकल गए थे.
शाम को चार बजे वापस रूम पहुंचे तो रूम में दूसरा ताला लगा हुआ था, उनका ताला को तोड़कर फेंका हुआ मिला. रूम की खिड़की भी खुली हुई थी. अंदर जाने पर बैग में रखे डेढ़ लाख रुपये गायब थे.
उनलोगों ने राजा कांपलेक्स में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर दिन में हुए इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी सदर थाने में बुधवार की शाम चार बजे ही दे दी थी. जिसके बाद सदर थाने से पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर आकर जायजा भी लिया. लेकिन अभी तक सदर थाने की पुलिस ने घटना पर कोई कार्रवाई नहीं की है.
पीड़ित ने बताया कि वे लोग कपड़ा बेचकर ही अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. ऐसे में उनसब की सारी कमाई की चोरी होने से वे लोग काफी टूट चुके हैं. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगने के कारण चोरी की सारी वारदात उसमें कैद हो चुकी है. उसके बावजूद भी अब तक सीसीटीवी फुटेज को पुलिस अधिकारियों द्वारा नहीं देखा जाना सवाल खड़ा करता है.
साथ ही उन लोगों ने बताया कि जिस परिसर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, उसमें ऊपर नीचे कई दुकानें हैं. जिसके कारण लोगों का आना जाना लगा रहता है. इसके बावजूद दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया जाना यह साबित करता है कि चोरों के बीच अब पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है. इस बाबत सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें