36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदनमोहन के लौटने के बाद भी परिजन दहशत में

कजरा : पीरीबाजार थाना क्षेत्र के घोघी गांव से अपहृत हुए कॉमरेड मदन मोहन सिंह के बुधवार की रात सकुशल लौटने के बावजूद उनके परिजन दहशत में हैं. गुरुवार की सुबह जब उनके लौटने की खबर सुनकर मीडिया के लोग जब उनके घर उनका हाल चाल जानने पहुंचे तो परिजनों काफी सहमे लहजे में कहा […]

कजरा : पीरीबाजार थाना क्षेत्र के घोघी गांव से अपहृत हुए कॉमरेड मदन मोहन सिंह के बुधवार की रात सकुशल लौटने के बावजूद उनके परिजन दहशत में हैं. गुरुवार की सुबह जब उनके लौटने की खबर सुनकर मीडिया के लोग जब उनके घर उनका हाल चाल जानने पहुंचे तो परिजनों काफी सहमे लहजे में कहा कि विगत शुक्रवार को जब वे जब क्रिकेट मैच देख रहे थे तो दो लोग पुलिस वर्दी में हथियार से लैस होकर घर के अंदर पहुंचे और कहा कि उनके नाम थाना में केस दर्ज है बड़ा बाबू बुलाये हैं चलो.जिन्हें देखकर मदन सिंह समझ गये थे कि वे लोग थाना के आदमी नहीं है.

इसके बावजूद वे हथियारों के भय से चुपचाप बाहर निकले तो उनलोगों ने उन्हें बाइक पर बिठाकर पहाड़ की ओर लेकर चले गये. कुछ दूर जाने के बाद उनलोगों ने उन्हें उतार दिया जहां से दूसरे लोग उनके साथ हुए और पैदल लेकर चल दिये.
जो वह खाते थे मुझे खिलाते थे . नक्सलियों के चंगुल से बचकर वापस आने के बाद श्री सिंह ने बताया कि नक्सली उनको लेकर जाने के बाद ठंड होने की वजह से बिछाने के लिए पन्नी तथा ओढ़ने के लिए एक चादर व कंबल दिया करते थे. इस दौरान जो भी वे लोग खाते थे वहीं उन्हें खिलाते भी थे.
दो महिला और तीन पुरुष हमेशा रहते थे साथ . कॉमरेड सिंह के साथ जंगल में हमेशा दो महिला व तीन पुरूष रहा करते थे तथा उनपर निगरानी किया करते थे. उन्होंने बताया था कि उन्हें पहाड़ पर लगभग 20 किलोमीटर पैदल चलाया था. इस दौरान कोई भी शख्स न तो उनके साथ उंची आवाज में बात करता था और न ही उन्हें उंची आवाज निकालने देता था.
मदन सिंह के लौटने से परिजनों ने ली राहत की सांस . कॉमरेड मदन मोहन सिंह के बुधवार की रात सकुशल लौटने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली. अपहरण के बाद से लौटने तक परिजनों के मुंह में निवाला डालना मुश्किल हो रहा था. उनके लौटने के बाद परिजनों ने ईश्वर का शुक्रिया अदा करते हुए सबसे पहले कॉ सिंह को लखीसराय ले जाकर चिकित्सक से इलाज करवाया.
डीआइजी ने सूर्यगढ़ा थाना में कॉ सिंह से जाना हाल . डीआइजी मनु महाराज ने कॉ मदन सिंह के लौटने के बाद सूर्यगढ़ा थाना में उनसे अपहरण के दिनों की स्थिति की जानकारी ली तथा उनका हाल चाल जाना. हालांकि डीआइजी इस संबंध में कुछ बोलने से बचते रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें