Advertisement

madhepura

  • Nov 14 2019 8:05AM
Advertisement

बकरी चराने गये दो बच्चे पोखर में डूबे, एक की मौत, परिजनों में मातम

 पुरैनी  : थाना क्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के डुमरैल के तिरासी गांव में बकरी चराने गये दो बच्चे का पैर फिसल गया, जिससे दोनों बच्चे पोखर में डूब गये और एक की मौत हो गयी. जबकि एक किसी तरह बचा लिया गया. बताया गया कि आशिक चौधरी (8) और रिश्ते का ममेरा भाई मनजीत कुमार (7) बुधवार के सुबह को बकरी चराने के लिए घर से निकल. गांव के बगल में स्थित चमरैहिया पोखर महार पर दोनों बालक खेल रहे थे तभी अचानक महार पर से आशिक का पैर फिसलने के बाद वह पोखर में डूबने लगा. 

 
आशीक को डूबते देख मंजीत उसे निकालने के लिए पोखर में कूद गया. पोखर में डूब रहे दोनों बालक पर ग्रामीणों की नजर पड़ी. जब तक ग्रामीण दोनों को निकाल पाते तब तक दोनों की हालत काफी नाबुक हो चुकी थी. ग्रामीणों ने दोनों बालक को निकालकर आनन फानन में पुरैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा. 
 
जहां डाक्टरों ने आशिक को मृतक घोषित कर दिया एवं काफी मशक्कत के बाद मंजीत को बचा लिया. मृतक बालक पूर्णिया जिले के भवानीपुर थानाक्षेत्र के कैमे के विद्यानंद चौधरी का पुत्र था. वह बीते छठ पूजा में वह तिरासी स्थित मनिहाल आया हुआ था. मृतक मोकींद्र चौधरी का नतनी था. घटना के बाद परिजन में मातम का माहौल है. थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया.
 
ड्यूटी के दौरान ममता की मौत
सिंहेश्वर. अस्पताल परिसर में ड्यूटी में मौजूद ममता खुशिया देवी की अचानक तबीयत बिगड़ने से मंगलवार की देर रात मौत हो गयी. अस्पताल के कर्मचारी सहित अन्य को उनकी मौत की खबर सुनते ही गहरा सदमा लगा. 
 
वहां पर मौजूद मृतक ममता कुशिया देवी के पुत्र सुरेश राम ने बताया कि हमारी मां एक मरीज को शाम में इलाज के लिए सीएससी लेकर आई थी. जहां उसका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही मेरी मां की भी तबीयत खराब हो गयी. डॉक्टर ने तुरंत इलाज आरंभ कर दिया.
 
 मगर तबीयत बिगड़ती ही गयी. और उसकी मौत हो गयी. वहीं मृतक ममता का घर रूपौली पंचायत के भेड़ियाही वार्ड आठ बताया गया है. डा आनंद भगत ने कहा कि मरीज को लेकर आई थी. उसी दौरान इसकी भी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गयी. मौत की खबर सुन उनके ग्रामीण और स्वास्थ्य कर्मी ने दुख जताया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement