Advertisement

madhepura

  • Sep 19 2019 8:01AM
Advertisement

सिगरेट व गुटखा पकड़े जाने पर जुर्माना वसूला

सिगरेट व गुटखा पकड़े जाने पर जुर्माना वसूला
मधेपुरा : जिला मुख्यालय के दर्जनों दुकान में बुधवार को को प्रतिबंधित गुटखा व तम्बाकू के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया गया. जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रतिबंधित तंबाकू व गुटखा के खिलाफ मुख्य सड़क किनारे स्थित दुकानों पर छापेमारी की. इस दौरान गुटखा सिगरेट व पॉलीथिन के अलावा पान में प्रयोग होने वाला जर्दा व अन्य नशीली पदार्थ को भी जब्त किया जा रहा था. 
 
छापेमारी के दौरान शिवमंदिर के समीप दुकानदार संतोष कुमार की दुकान में छापेमारी की. इस दौरान पान मसाला नहीं मिलने पर जबरन भारी मात्रा में सिगरेट पकड़े जाने पर दो हजार रुपये जुर्माना वसूला गया. अलावा इस अभियान के क्रम में दर्जनों दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया व चेतावनी देकर दुकानदारों को छोड़ा गया. साथ ही दुकानदारों को यह भी चेतावनी दी गई कि दुबारा पकड़े जाने पर पांच हजार रुपया तक जुर्माना वसूला जायेगा.
 
 छापेमारी अभियान शहर के सुभाष चौक, कर्पूरी चौक, पुरानी बाजार, मस्जिद चौक, कॉलेज चौक, बस स्टैंड समेत शहर के विभिन्न स्थानों पर चलाया गया. छापेमारी अभियान की भनक जैसे ही दुकानदारों को लगी तो उनमें हड़कंप मच गया. कई दुकानदारों ने तो दुकान भी बंद कर फरार हो गये.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement