36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लखीसराय के कन्हैया कुमार ने फिर दिखाया कमाल

लखीसराय : केरल के वायनाड जिला के मुथुमाला में विगत आठ जुलाई को एक बड़े लैंड स्लाइड हुआ था. जिसमें कई घर मलवे के नीचे दब गया और कई लोगों की जान चली गयी थी. लगातार जेसीपी और एनडीआरएफ की टीम वहां पर काम कर रही है. जिस स्थान पर लैंड स्लाइड हुआ था वहां […]

लखीसराय : केरल के वायनाड जिला के मुथुमाला में विगत आठ जुलाई को एक बड़े लैंड स्लाइड हुआ था. जिसमें कई घर मलवे के नीचे दब गया और कई लोगों की जान चली गयी थी. लगातार जेसीपी और एनडीआरएफ की टीम वहां पर काम कर रही है.

जिस स्थान पर लैंड स्लाइड हुआ था वहां से 3 किलोमीटर दूरी में जाकर पत्थर और मलबे में दबे हुए डेड बॉडी मिल रही है. इसके अलावा भी पानी का जमाव और पानी धारा के अंदर 25-33 फीट अंदर जाने के लिए स्पेशल गोताखोर लगाया जा रहा है.
जिसमें लखीसराय जिले के महेशलेटा निवासी कन्हैया कुमार रेस्क्यू से संबंधित प्रत्येक क्षेत्र में अपना योगदान दे रहे हैं. इसके अलावा भी एनडीआरएफ जवान कन्हैया कुमार गोताखोर के भी क्षेत्र में काम कर रहे हैं तथा कई डेड बॉडी भी निकाल चुके हैं.
अपने टीम के साथ कई मीडिया कर्मियों रिपोर्टर उनसे बात करने के लिए पहुंचे, लेकिन उनके अधिकारियों ने मना किया कि बात करने के लिए अपने अनुशासन के दायरे में रहकर अपना सीनियर अधिकारी का आदेश का पालन करना चाहिए. यहां बता दें कि विगत वर्ष केरल में ही आये भीषण बाढ़ के दौरान कन्हैया एक बच्ची को पानी की तेज धारा से बचाने का काम किया, जो चैनलों पर काफी चर्चित रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें