31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खापुर पंचायत के मुखिया के घर अपराधियों ने की गोलीबारी

आलमनगर : प्रखंड अंतर्गत खापुर पंचायत के मुखिया मुकेश कुमार उर्फ मुन्ना के घर पर सोमवार की रात्रि अपराधियों ने जान से मारने की नीयत से गोली चलायी. गोली चलने की सूचना पर पहुंची रतवारा पुलिस पर भी मुखिया सहित उनके समर्थकों हमला कर दिया, जिसमें पुलिस पदाधिकारी सहित एक पुलिस जवान जख्मी हो गया. […]

आलमनगर : प्रखंड अंतर्गत खापुर पंचायत के मुखिया मुकेश कुमार उर्फ मुन्ना के घर पर सोमवार की रात्रि अपराधियों ने जान से मारने की नीयत से गोली चलायी. गोली चलने की सूचना पर पहुंची रतवारा पुलिस पर भी मुखिया सहित उनके समर्थकों हमला कर दिया, जिसमें पुलिस पदाधिकारी सहित एक पुलिस जवान जख्मी हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव के नेतृत्व में आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार, चौसा थाना पुलिस, पुरैनी थाना पुलिस व उदाकिशुनगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कानून व्यवस्था को संभाला. घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया. साथ ही पुलिस ने खापुर के मुखिया मुकेश कुमार उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस पर हमला करने को लेकर सअनि ने दर्ज करायी प्राथमिकी: इस बाबत जहां मुखिया मुकेश कुमार ने थाने में आवेदन देकर घर पर गोली चलाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. वही रतवारा थाना पुलिस में तैनात सअनि शिव शंकर पासवान ने मुकेश कुमार उर्फ मुन्ना मुखिया सहित 50 -60 अन्य लोगों द्वारा हरवे हथियार से लैस होकर हमला कर मारपीट जख्मी कर देने का आवेदन दिया है.
मुखिया मुकेश कुमार के द्वारा आवेदन में बताया गया है कि जान मारने की नीयत से सोमवार की रात्रि खापुर गांव के बेचन सिंह, ज्योतिष सिंह, रोहित सिंह, झपटु सिंह, जितेंद्र सिंह, कुंदन सिंह मुकेश सिंह, बिंदेश्वरी सिंह सभी एकजुट होकर फायरिंग करने लगा मैं किसी तरह जान बचाकर भाग निकला.
रतवारा थाना में पदस्थापित सअनि शिव शंकर पासवान ने थाने में दिये लिखित आवेदन में बताया है कि मैं पुलिस कैंप पर मौजूद था. रात्रि लगभग नौ बजे एक आदमी पुलिस कैंप पर आया और बोला कि मुन्ना मुखिया के घर पर बदमाश गोली चला रहा है.
इसकी सूचना मैंने रतवारा थानाध्यक्ष को दिया. अपने साथ हवलदार शिव नंदन पासवान सहित पुलिस बल व स्थानीय चौकीदार विजेंद्र पासवान के साथ मुन्ना मुखिया के घर पर जैसे ही पहुंचा के पूर्व से साजिश के तहत हम लोगों के ऊपर एकाएक मुन्ना मुखिया के अलावा करीब 55 से 60 महिला व पुुरुष लाठी डंडा, दबिया फरसा से लैस होकर हम लोगों के जान मारने की नीयत से हमला कर दिया.
जबतक कुछ समझ पाते मेरे अलावा हवलदार शिव नंदन पासवान को मारकर घायल कर दिया व लाठी डंडा से मारपीट करते रहा हल्ला होने पर ग्रामीणों के सहयोग से हम लोग भाग कर पुलिस कैंप पहुंचकर अपना जान बचाया. इस दौरान मैं और हवलदार शिव नंदन पासवान जहां जख्मी हो गया. वहीं बाकी सिपाही सभी को चोटें आई.
गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
इस घटना की जानकारी सभी वरीय पदाधिकारी को दिया गया व साथ में रहे स्थानीय चौकीदार विजेंद्र पासवान के पहचान पर खापुर पंचायत के मुखिया मुकेश कुमार उर्फ मुन्ना, रविन सिंह, सोहन सिंह, विजो सिंह, भकुल सिंह, सुलौ सिंह, मक्को सिंह, संतोष सिंह, रघुवंश सिंह, झारों सिंह, मुन्ना मुखिया की पत्नी काजल देवी, रविंद्र सिंह की पत्नी, संतोष सिंह की पत्नी, रघुवंश सिंह की पत्नी, दरोगा सिंह, शंकर सिंह सहित अज्ञात 55-60 महिला पुरुष हमला में शामिल थे. इस बाबत आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि खापुर के मुखिया के द्वारा दिये गये आवेदन व रतवारा पुलिस पदाधिकारी के दिये दिये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें