29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रामीणों ने एक ट्रक समेत जब्त की 400 पेटी शराब, थाना पहुंचने पर बचे सिर्फ 296 कार्टून

सत्तरकटैया : बिहरा थाना क्षेत्र के कटैया शर्मा टोली से सोमवार की देर शाम ग्रामीणों ने ट्रक पर लोड भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को जब्त कर पुलिस सूचना दी. हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों से नोकझोंक भी हुई. कई कार्टून शराब गायब होने की बात भी सामने आयी है. रात करीब नौ […]

सत्तरकटैया : बिहरा थाना क्षेत्र के कटैया शर्मा टोली से सोमवार की देर शाम ग्रामीणों ने ट्रक पर लोड भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को जब्त कर पुलिस सूचना दी. हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों से नोकझोंक भी हुई.

कई कार्टून शराब गायब होने की बात भी सामने आयी है. रात करीब नौ बजे बिहरा-कटैया रोड होते ठाकुर चौक से कटैया होते बिजलपुर की तरफ एक ट्रक जा रहा था. ट्रक ने जैसे ही शर्मा टोली में प्रवेश किया. पीछे बाइक से आ रहे प्रमुख कृष्ण कुमार एवं सूरज राय ने आगे बढ़ने के लिए डीपर दिया. डीपर देख ट्रक चालक को पुलिस होने का आभास हुआ.
चालक ट्रक को वहीं खड़ा कर भाग गया. प्रमुख के कहने पर ग्रामीणों ने ट्रक की जांच की तो उसमें अंग्रेजी शराब का कार्टून लोड था. ऊपर से चूने की बोरी से ढंका हुआ था. प्रमुख ने घटना की जानकारी बिहरा थानाध्यक्ष, एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, एसपी राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक असरफ जमाल को दी. मौके पर थानाध्यक्ष व एसडीपीओ पुलिस बल के साथ पहुंचे. एसडीपीओ द्वारा ट्रक को थाना लाया गया. जहां ट्रक से 296 कार्टून में 2377.56 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.
जिसमें हरियाणा निर्मित इम्पीरियाल ब्लू विहस्सी 180 एमएल – 53 कार्टून, ग्रेड एफियर विहस्की प्रीमियम मोहाली निर्मित – 88 कार्टून, हरियाणा निर्मित बियर 500 एमएल – 30 पेटी, रॉयल स्टेज – 125 कार्टून के साथ चुना का बोरा लोड था. ट्रक का नंबर यूपी 21 बीएन 3473 है. इस ट्रक का राजिस्ट्रेशन बलजीत सिंह मुरादाबाद यूपी के नाम से है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चार सौ पेटी शराब ट्रक में थी. लेकिन थाना पहुंचने के बाद सिर्फ 296 कार्टून (2700 लीटर) की ही रिपोर्टिंग हुई है.
एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि ट्रक मालिक के बारे में पता लगाया जायेगा. घटना की जानकारी के बाद एसपी राकेश कुमार भी बिहरा थाना पहुंचे. जहां उन्होंने थानाध्यक्ष रणवीर कुमार से पूछताछ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें