Advertisement

madhepura

  • Jul 16 2019 7:45AM
Advertisement

v

 सोनो :  स्थानीय चौक से बाजार की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर बन गए बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढों को शीघ्र ही भरा जाएगा. ग्रामीण बैंक के समीप इस मुख्य सड़क पर होने वाले जलजमाव से भी जल्द ही मुक्ति मिलेगी. सोनो चौक से बाजार होते हुए चरकापत्थर जाने वाली इस सड़क के मरम्मत व निर्माण कार्य में लगी निर्माण एजेंसी द्वारा जल्द ही इस जगह पर मैटीरियल डालकर गड्ढों को भरा जायेगा. दरअसल ग्रामीण बैंक के समीप मुख्य सड़क पर जल निकासी नहीं होने के कारण बरसात के पानी का जमाव रहता है. 

 
इतना ही नहीं इसी जगह मुख्य सड़क पर कई बड़े बड़े गड्ढे बन गए है. जब बारिश होती है और सड़क का यह भाग पानी से भर जाता है तब सड़क के ये बड़े गड्ढे दिखलाई नहीं पड़ते है जिस कारण वाहन का पहिया इस गड्ढे में फंस जाता है और वाहन पलट जाता है. बीते एक माह में इस जगह पर पानी से लबालब भरे इस सड़क के गड्ढों के कारण कई दुर्घटना हो चुकी है. 
 
दो दिन पूर्व प्रभात खबर ने इस गंभीर समस्या को प्रमुखता से उठाया था. जिसके बाद प्रशासन भी इस ओर गंभीर हुआ और सड़क निर्माण एजेंसी भी. इस सड़क का निर्माण करने वाली एजेंसी के संवेदक से पूछे जाने पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि शीघ्र ही इन गड्ढों को मैटीरियल से भर कर ठीक कर दिया जायेगा. इसके लिए प्रयास शुरू कर दिया गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement