29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशोर का किया अपहरण पुलिस कर रही छापेमारी

मधेपुरा : शंकरपुर : थाना क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर मोजमा पेट्रोल पंप के समीप सोमवार के संध्या हथियार बंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर से तेल लेकर लौट रहे दमगारा के एक किशोर का अपहरण कर लिया. प्राप्त जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के दमगारा वार्ड नंबर चार निवासी धीरेंद्र यादव का 17 वर्षीय पुत्र […]

मधेपुरा : शंकरपुर : थाना क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर मोजमा पेट्रोल पंप के समीप सोमवार के संध्या हथियार बंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर से तेल लेकर लौट रहे दमगारा के एक किशोर का अपहरण कर लिया. प्राप्त जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के दमगारा वार्ड नंबर चार निवासी धीरेंद्र यादव का 17 वर्षीय पुत्र जयकृष्ण कुमार अपने चचेरे भाई प्रेमजीत कुमार के साथ डीजल लाने के लिए मोजमा स्थित पेट्रोल पंप से 5:30 बजे के आस पास गया था.

पंप पर से तेल लेकर लौटने के क्रम में पेट्रोल पंप से पूर्व बांसबिट्टी के समीप कार सवार अपराधियों ने जबरन मोटरसाइकिल रुकवा कर जयकृष्ण को अगवा कर लिया. वहीं जय कृष्ण के साथ में रहे प्रेमजीत ने घटना की सूचना तत्काल घर के लोगों को दी. घटना को लेकर अपहृत जयकृष्ण कुमार के पिता धीरेंद्र यादव ने थाने में आवेदन दिया है.
इसमें दमगारा के ही रंभ यादव, बिलट यादव, ललटू यादव, डोमी यादव, वीरेंद्र यादव, ललटू यादव, संजू देवी को नामजद करते हुए कहा है कि इन लोगों ने साजिश के तहत मेरे पुत्र का अपहरण कर लिया है. उसके साथ अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है.
दाे आरोपित गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया. रात से ही छापेमारी जारी है, लेकिन पुलिस को अबतक अपहृत किशोर का कोई सुराग नहीं लग पाया है. थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि आवेदन के आधार पर कांड संख्या 76/19 दर्ज कर अपहृत की बरामदगी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है. वहीं आवेदन के नामजद संजू देवी, ललटू यादव को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य अारोपितों की गिरफ्तारी व अपहृत की बरामदगी हेतु छापेमारी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें