26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सूने पड़े घर से चोरों ने उड़ाये लाखों के सामान

ग्वालपाड़ा : ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के वार्ड नंबर चार टिक्कर टोला गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने सियाराम साह के घर के चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस बात की सूचना गृह स्वामी को स्थानीय लोगों ने दी. सोमवार की देर संध्या गृह स्वामी बाहर से आये और मंगलवार की […]

ग्वालपाड़ा : ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के वार्ड नंबर चार टिक्कर टोला गांव में शुक्रवार की रात चोरों ने सियाराम साह के घर के चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस बात की सूचना गृह स्वामी को स्थानीय लोगों ने दी. सोमवार की देर संध्या गृह स्वामी बाहर से आये और मंगलवार की चोरी की घटना के बाबत स्थानीय थाना में जानकारी दी.

सूचना के बाद थाना से पुलिस अधिकारी पहुंचे कर मामले की जांच की. जांच करने आये पुलिस अधिकारी के समक्ष गृह स्वामी सियाराम साह ने बताया कि पत्नी संजू देवी का इलाज कराने वे दिल्ली गये थे. जब स्थानीय लोगों के द्वारा दूरभाष पर इसकी सूचना मिली, तब घर पहुंचा.
यहां पाया कि घर का सभी सामान बिखरा पड़ा हुआ था. सियाराम ने बताया कि घर में रखे जमीन के कागजात, लगभग तीन लाख रुपये के जेवरात, 25 हजार रुपये नगद सहित अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली गयी. वहीं कुछ दिनों पहले उसके बेटे की शादी हुई थी. मामले को लेकर गृह स्वामी ने ग्वालपाड़ा थाना में आवेदन दिया है. इस बाबत थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें