34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी का सामान खरीदने जा रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

मुरलीगंज : प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी नाढी पथ पर मंगलवार को दो बजे 2:00 बजे चामगढ से गम्हरिया के बीच प्रसादी चौक के पास ईंट से लदी ट्रैक्टर ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसका नंबर बीआर 19 डी 5029 है. ट्रैक्टर के पलटने से 40 वर्षीय बीबी शेरून खातून दब गयी. जिससे उसकी मौत घटना स्थल […]

मुरलीगंज : प्रखंड अंतर्गत दीनापट्टी नाढी पथ पर मंगलवार को दो बजे 2:00 बजे चामगढ से गम्हरिया के बीच प्रसादी चौक के पास ईंट से लदी ट्रैक्टर ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसका नंबर बीआर 19 डी 5029 है.

ट्रैक्टर के पलटने से 40 वर्षीय बीबी शेरून खातून दब गयी. जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. मृतक महिला गम्हरिया जीतापुर के वार्ड 10 निवासी मो अब्बास की पत्नी है.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साइड लेने के क्रम में महिला ट्रैक्टर के चपेट में आ गयी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मौके से ट्रेलर पर एमआरएल मार्का की ईंट लदी है जो मिठाई से लेकर गम्हरिया की ओर जा रही थी.
मृतक महिला के पांच बच्चे हैं एवं महिला की प्रथम पुत्री की शादी होने वाली थी. शादी के कुछ कामों को लेकर वह चामगढ़ चौक आ रही थी. मौके पर मृतक के महिला के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं एक अन्य महिला जिसका नाम बीबी तेतरी जख्मी हुई है. जिसका इलाज किया जा रहा है.
मौके पर परिजनों द्वारा चामगढ़ चौक के पास सड़क जाम कर दिया. साथ ही मुरलीगंज मधेपुरा के बीच एनएच 107 को भी खोड़ा बाजार से पूरब द्वारिका टोला के पास सड़क पर अवरोध डालकर जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग की जा रही थी पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार द्वारा परिजनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा था.
वहीं सांत्वना देने पहुंचे भाजपा प्रखंड अध्यक्ष संजय सिंह एवं राजद प्रखंड अध्यक्ष रुद्रनारायण यादव, मुखिया लोगों ने समझा कर जाम खुलवाने का प्रयत्न कर रहे थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि एनएच 107 पर जाम को खोल दिया गया है पर दीना पट्टी मार्ग पर परिजनों द्वारा जाम नहीं हटाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें