36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब जब्त, कारोबारी गिरफ्तार

प्रतापगंज : थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों से पुलिस ने छापेमारी कर छह शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. सभी कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जानकारी अनुसार रविवार की संध्या गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी किया. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार, पुअनि सतेंद्र चंद्र […]

प्रतापगंज : थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों से पुलिस ने छापेमारी कर छह शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. सभी कारोबारियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जानकारी अनुसार रविवार की संध्या गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी किया.
थानाध्यक्ष रजनीश कुमार, पुअनि सतेंद्र चंद्र उपाध्याय व सअनि नागेश्वर कुमार सिंह अन्य पुलिस बलों के साथ दुअनियां पहुंच कर राघोपुर थाना क्षेत्र दौलतपुर वार्ड नंबर 05 निवासी धनेश्वर पासवान व प्रतापगंज थाना क्षेत्र के चिलौनी उत्तर वार्ड नंबर 10 निवासी सेवालाल सरदार को श्रीपुर चौक पर शराब के साथ पकड़ा. वहीं पुलिस ने भवानीपुर दक्षिण पंचायत के विभिन्न स्थानों से देसी व विदेशी शराब के साथ रामवृक्ष ठाकुर, भुटकुन सरदार, सुशील सरदार व कलेश्वर दास को गिरफ्तार किया.
पुलिस ने गिरफ्तार सभी कारोबारियों के पास से करीब 24 लीटर देसी व विदेशी शराब बरामद की. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सभी लोग बहुत दिनों से शराब कारोबार में संलिप्त थे. सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. शराबबंदी कानून की सफलता को लेकर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी जारी रहेगी.
शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार : बलुआ बाजार : ललितग्राम ओपी क्षेत्र के मधुबनी पंचायत के डोररा गांव से पुलिस ने रविवार की रात शराब सहित कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है.
गिरफ्तार कारोबारी मधुबनी पंचायत के डोररा गांव वार्ड पांच निवासी लक्षु उरांव का पुत्र दीपक कुमार उरांव बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब शराब कारोबारी के घर पर छापेमारी की तो उसके घर से लगभग तीन लीटर देसी महुआ शराब बरामद हुआ.
इस बाबत ओपी अध्यक्ष शुभ नारायण तिवारी ने बताया कि कारोबारी काफी दिनों से शराब का धंधा करता था. इनके घर से लगभग तीन लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया है. इसके विरुद्ध थाना में कांड दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है. छापेमारी के क्रम में थाना अध्यक्ष, एएसआइ अमरेंद्र कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे.
तीन वारंटी व चुलाई शराब के साथ महिला गिरफ्तार : त्रिवेणीगंज : थाना पुलिस ने रविवार की रात्रि थाना क्षेत्र से तीन वारंटी समेत चुलाई शराब के साथ एक महिला कारोबारी को गिरफ्तार किया.
थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के परसाही गांव से वारंटी बुचाय राम, मनोज राम व प्रमोद राम को गिरफ्तार किया गया. वहीं सतगण्डी-बरहकुरवा गांव में छापेमारी कर साढ़े चार लीटर देसी चुलाई शराब के साथ एक महिला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. बताया कि सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया.
शराब के नशे में हंगामा मचाने वाला युवक गिरफ्तार : राघोपुर : पुलिस ने धरहरा मंदिर परिसर के बगल से शराब पीकर हो हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.
जानकारी देते थानाध्यक्ष नागेन्द्र कुमार ने बताया कि रविवार की रात्रि ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि धरहरा मंदिर परिसर के बगल में एक युवक शराब पीकर हो हंगामा कर रहा है. इसके बाद पुलिस ने उक्त स्थान पर जाकर शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद जांच में 72 एमजी/100 एमएल अल्कोहल पायी गयी. इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें