Advertisement

madhepura

  • Mar 13 2019 7:36AM
Advertisement

बाजार से चोरी की बाइक मामले में नया मोड़, चोरी निकली अदला-बदली

 प्रतापगंज : थाना क्षेत्र के प्रतापगंज बाजार से सोमवार को मोटरसाइकिल चोरी का मामला अदला बदली का निकला. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि बाजार में शादी विवाह की खरीदारी के लिए काफी भीड़ भाड़ रहती है. 

 
 बाजार में जगह जगह काफी संख्या में मोटरसाइकिल लगी रहती है. इसी क्रम में सोमवार को सुखानगर पंचायत के बाबू स्थान निवासी सुनील चौहान अपने साथी के साथ पेशनप्रो बाइक से बाजार के एक किराने की दुकान के आगे लगा कर सामान लाने गया था. 
 
 इसी बीच सुनील के बाइक के पास पूर्व से लगी काले रंग की टीभीएस मोटरसाइकिल के चालक ने सुनील की पेशनप्रो बाइक को अपनी बाईक समझ लेकर चला गया. सुनील जब सामान लेकर वापस आया तो अपनी बाईक नहीं पाकर घबरा गया. सुनील बाइक चोरी की सूचना थाने को भी दे दी. उधर टीभीएस की जगह पेशनप्रो बाइक लेकर जा रहे चालक को चलाने में अटपटा लगा होगा.
 
 वह पुन: तकरीबन छह बजे के लगभग उसी स्थान पर आया जहां उसकी टीभीएस बाइक खड़ी थी. सुनील की पेशनप्रो बाइक छोड़ कर वह अपनी टीभीएस बाइक लेकर चला गया. जब सुनील अपनी बाइक की खोज करता पुन: उसी स्थान पर आया तो देखा उसकी पेशनप्रो बाईक खडी है. 
यह देख सुनील चकित हो गया. घटना की खास बात यह रही कि लावारिस रूप में खड़ी टीभीस बाइक पर किसी की नजर नहीं गयी. जबकि घटना के तीन चार घंटे तक टीभीएस बाइक वहीं खड़ी थी. जहां से सुनील बाइक चोरी घटना बता रहा था.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement