23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डोंगा टोले में सो रहे अधेड़ की गोली मार हत्या

कुमारखंड(मधेपुरा) : थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अधेड़ को सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. गुरुवार की रात इसरायन खुर्द पंचायत के वार्ड संख्या सात डोंगा टोला निवासी अब्दुल गफ्फार पत्नी सफीना खातून के साथ दरवाजे पर सोये थे. आधी रात को तीन बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने अब्दुल गफ्फार को गोली मार […]

कुमारखंड(मधेपुरा) : थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अधेड़ को सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. गुरुवार की रात इसरायन खुर्द पंचायत के वार्ड संख्या सात डोंगा टोला निवासी अब्दुल गफ्फार पत्नी सफीना खातून के साथ दरवाजे पर सोये थे. आधी रात को तीन बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने अब्दुल गफ्फार को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी. अपराधियों को मृतक की पत्नी ने पहचान ली. घटना के बाद सभी अपराधी फरार हो गये.

इस संबंध में मृतक के पुत्र मो जुबेर ने बताया कि तीन बाइक पर पांच अपराधी आये, जिसमें दो अपराधियों ने मेरे पिता को जगाया ओर गोली मार दी. इसके बाद फरार हो गया. घटना की जानकारी पूर्व मुखिया विजेंद्र यादव व पूर्व सरपंच हाजी अमीरूल आलम ने थानाध्यक्ष सुबोध कुमार यादव को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने पुलिस गश्ती दल को जदुआपट्टी गांव भेज. अहले सुबह थानाध्यक्ष व सअनि संजीव कुमार घटना स्थल पर पहुंचेे.

घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. मौके पर मौजूद पैक्स अध्यक्ष विनोद यादव, मुखिया विजेंद्र यादव, जीप प्रतिनिधि रतन कुमार, पंसस प्रतिनिधि विपिन कुमार, मो इलयास, मो नौसाद, राजद पंचायत अध्यक्ष लाल मोहम्मत ने थानाध्यक्ष से घटना की जांच कर दोषी को गिरफ्तार करने की मांग की.

इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
गांव में मातम
कुमारखंड. थाना के इसरायन खुर्द पंचायत के वार्ड संख्या सात डोंगा टोला निवासी अब्दुल गफ्फार की हत्या गुरुवार की रात अपराधियों ने कर दी. घटना के बाद पंचायत में मातमी सन्नाटा पसर गया. इस संबंध में लोगों का कहना था कि इस गांव में साजिश के तहत लोगों की हत्या करवायी जा रही है. इससे पहले भी मो सइद , मो नजीर, जोगी साह, मोतीउर रहमान की हत्या साजिश के तहत कर दी गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें