31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधेपुरा : मुखिया पति की गोली मारकर हत्या, गांव में दहशत और भय का माहौल

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में एक के बाद एक आ रही संगीन अपराध की खबरों ने उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र के कानून व्यवस्था पर एकबार फिर सवालिया निशाना खड़े कर दिये है. शनिवार की रात्रि बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सरौनी पंचायत के मुखिया बेबी कुमारी के पति राजीव कुमार गुप्ता उर्फ मंटू को मुसहरी टोला […]

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में एक के बाद एक आ रही संगीन अपराध की खबरों ने उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र के कानून व्यवस्था पर एकबार फिर सवालिया निशाना खड़े कर दिये है. शनिवार की रात्रि बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सरौनी पंचायत के मुखिया बेबी कुमारी के पति राजीव कुमार गुप्ता उर्फ मंटू को मुसहरी टोला में अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. अपराधियों ने मुखिया पति को छह गोली मारी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि बिहारीगंज प्रखंड के सरौनी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजीव कुमार गुप्ता उर्फ मंटू अपने सहयोगी के साथ रात्रि में अपने घर सरौनी गांव से पंचायत के मुसहरी टोला वार्ड छह में श्राद्ध के निमंत्रण में गया हुआ था. जैसे ही श्राद्ध भोज स्थल पर पहुंचा ही था कि पांच छह की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने बीच भीड़ से मुखिया प्रतिनिधि को खींचकर छह गोली मार दी. मौके पर से सभी अपराधी फरार हो गये. वही गोली लगने से मुखिया प्रतिनिधि की मौके पर ही मौत हो गयी.

इधर, मुखिया प्रतिनिधि की हत्‍या की बात सुनकर लोग सन्‍न रह गये. वही शुरुआती जांच में राजनीतिज्ञ रंजिशों के कारणों से मुखिया की हत्‍या की बात सामने आ रही है. बिहारीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर, हत्‍या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. बड़ी संख्या में ग्रामीण और उनके समर्थक मौके पर पहुंच गये.

मुखिया समर्थकों ने किया सरौनी चौक पर सड़क जाम

रविवार की सुबह हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीण और मुखिया समर्थकों ने सरौनी चौक स्थित मुख्य सड़क को जाम कर दिया. वहीं, मौके पर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी द्वारा हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम को खत्म कराया. जाम कर रहे लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. वही पोस्टमार्टम से आने के बाद रविवार को मृतक के परिजनों के दहाड़ से सभी लोगों की आंखें नम हो गयी.

मौत के बाद परिजनों में मातम
मौत के बाद मुखिया के घर मातम का माहौल है. मृतक की पत्नी मुखिया बेबी कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि मंटू के बदौलत बच्चों की परवरिश हो रही थी. अब उन्हें कौन देखेगा. घटना के बाद गांव में दहशत और भय का माहौल है. वहीं, पति की हत्या के बाद उसकी पत्‍‌नी अब किसके सहारे जी सकेगी यह अहम सवाल है. इधर, लाश पर पछाड़ खाकर पत्‍‌नी बार-बार बेहोश हो रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें