27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के कारोबारी से फेसबुक के जरिये ठगी कर प्रियंका के पति ने नशे में उड़ा दिया लाखों रुपये

प्रियंका के पति सुमन को महंगी गाड़ी ही नहीं ड्रग्स की भी हैं आदतदिल्ली के व्यवसायी से ठगी कर नशा में उड़ा दिया लाखों रुपयेप्रति दिन 25 से 30 हजार रुपये के ड्रग्स की करता था खपतपटना के गाय घाट व राजेंद्र नगर से करता था खरीद मधेपुरा (कुमार आशीष) : दिल्ली के व्यवसायी से […]

प्रियंका के पति सुमन को महंगी गाड़ी ही नहीं ड्रग्स की भी हैं आदत
दिल्ली के व्यवसायी से ठगी कर नशा में उड़ा दिया लाखों रुपये
प्रति दिन 25 से 30 हजार रुपये के ड्रग्स की करता था खपत
पटना के गाय घाट व राजेंद्र नगर से करता था खरीद

मधेपुरा (कुमार आशीष) : दिल्ली के व्यवसायी से फेसबुक के जरिए प्रेमालाप कर ग्यारह करोड़ रुपये की ठगी करने वाली प्रियंका का पति सुमन की नस में ड्रग्स का ओवरडोज दौड़ रही है. उसके रक्त के नमूने की जांच में इस बात का खुलासा हो सकता है. सुमन रोजाना ड्रग्स लेने की आदत पकड़ चुका था. इतना ही नहीं साथ में रहने वाले दर्जनों युवाओं को चकाचौंध दिखा चुके सुमन ने ड्रग्स की आदत भी डाल दी थी. नतिजतन अच्छे व संभ्रांत घरों के बालक भी ड्रग्स जैसे अति मादक पदार्थ के मुरीद बनने लगे थे. इस नशा को करने के लिए सहरसा जिले के बनगांव में सुमन की संगत को स्वीकार कर चुके बेरोजगारों की लाइन लगी होती थी.

ग्रामीणों ने बताया कि सुमन अपने घर व चलती गाड़ी में गांव के युवाओं को ड्रग्स की लत लगा इस महंगे नशे का कारोबार स्थापित करने के लिए पहला कदम बढ़ा चुका था. अपने दोस्तों के बीच सुमन अक्सर इन महंगी नशे की व्यवस्था को अपनी सफलता की कड़ी से जोड़ प्रेरित भी करता था. महंगी व लग्जरी गाड़ियों को लेकर चर्चा में आया सुमन इन दिनों अपने काले कारोबार को लेकर काफी चर्चित हुआ है. लोग बताते है कि सुमन स्वयं व साथियों के साथ रोजाना 25 से 30 हजार रुपये के ड्रग्स का सेवन करता था.

सुमन से पूछताछ में हो सकता है खुलासा
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुमन ड्रग्स लाने के लिए बराबर पटना पहुंचता था. पटना में बीएनएआर ट्रेनिंग कॉलेज के समीप एक वृद्ध व्यक्ति सुमन को ड्रग्स की डिलीवरी देता था. उस व्यक्ति को सुमन बाबा बुलाता है. जानकारी के अनुसार कॉलेज से कुछ दूरी पर उस ड्रग्स के कारोबारी का घर है. लेकिन वहां जाने के लिए सुमन गाय घाट के रास्ते का उपयोग करता था. उस अवैध कारोबारी के बारे में मिली जानकारी के अनुसार वह चलने फिरने में लाचार होने के बावजूद पटना के युवाओं को खुलेआम नशे का सामान मुहैया करा रहा है. सूत्र की बातों पर भरोसा करे तो स्थानीय पुलिस को इस गोरखधंधे की पूरी जानकारी उपलब्ध है. इसके अलावा राजेंद्र नगर में भी सुमन ड्रग्स की खरीद करने पहुंचता था. सुमन से होने वाली पूछताछ में इस गिरोह का खुलासा भी हो सकता है. प्रत्येक खेंप में सुमन दो से तीन लाख रुपये का भुगतान उक्त कारोबारी को नकद में ही किया करता था.

लग्जरी कार ही नहीं बाइक का भी शौकीन
फॉच्यूनर, होंडा सिटी, सफारी, स्कार्पियों, आई 20 के अलावा सुमन महंगी बाइकों का भी शौकीन है. मिली जानकारी के अनुसार अभी भी बनगांव चौक के समीप एक घर में सुमन द्वारा विभिन्न नामों से खरीद किये गये बाइक मौजूद है. इन बाइकों की कीमत तीन से चार लाख रुपये है. जिसमें अत्याधुनिक रेसिंग बाइक केटीएम भी शामिल है.

उड़ता पंजाब बनने से बचा बनगांव
गांव के लोग बताते है कि जिस प्रकार अवैध ढ़ंग से हासिल किये गये रुपये से सुमन गांव के युवाओं को मुफ्त में ड्रग्स की आदत डाल रहा था. ऐसे में कुछ समय बाद गांव की स्थिति भयावह होने वाली थी. सुमन के द्वारा लगायी गयी महंगी नशे की लत को कायम रखने के लिए युवा अपराध की तरफ बढ़ने लगते. इस बीच दिल्ली की क्राइम ब्रांच द्वारा की गयी कार्रवाई से बनगांव पंजाब की तरह नशा की दलदल में फंसने से बच गया.

ये भी पढ़ें… पहले प्यार, फिर कारोबारी से 11 करोड़ ठगी मामला : प्रियंका के पति का राजसी ठाठ-बाट देख हर कोई था हैरान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें