Advertisement

madhepura

  • Sep 11 2019 4:35PM
Advertisement

छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने कोचिंग संचालक के साथ की मारपीट

छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने कोचिंग संचालक के साथ की मारपीट

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरगंज चौक पर आइडियल कोचिंग सेंटर के संचालक गौरव कुमार ने मंगलवार को थाने में आवेदन देकर कोचिंग में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों द्वारा मारपीट किये जाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवायी है.

मामले में जानकारी देते हुए कोचिंग संचालक गौरव कुमार ने बताया कि मीरगंज के वार्ड नंबर 8 में किराये का कमरा लेकर इंपीरियल कोचिंग चलाते हैं. जहां वर्ग 8 से लेकर के इंटरमीडिएट तक की छात्र-छात्राओं को पढ़ाने का काम करते हैं. पिछले दो-तीन दिनों से कोचिंग आने वाली छात्राओं के साथ मनु पासवान पिता कोका पासवान जो मीरगंज का स्थानीय निवासी है. पिछले दिनों जब हम इस बात की शिकायत उस लड़के से की है तो वह देख लेने की बात कहा. साथ ही कल अहले सुबह कुछ लोगों के साथ कोचिंग सेंटर पर पहुंचकर मेरे साथ मारपीट करने लगा और इस बीच जब मेरा भाई आयुष कुमार बचाने आया तब उसके सर पर भी मनु कुमार ने दबिया से प्रहार कर घायल कर दिया और वहां पहुंचे मेरे पिता के साथ भी उसके साथ आए पांच सात मार मार कर घायल कर दिया.

मारपीट में शामिल मनु पासवान संजय पासवान मंजा पासवान तीनों के पिता को काय पासवान उर्फ केशव पासवान राजकुमार पासवान पिता बालेश्वर पासवान सभी का घर मीरगंज रेलवे ढाला के बगल का रहने वाला है और पिताजी के साथ मारपीट करने के लिए पप्पू पासवान पिता स्वर्गीय बौकू पासवान नकेश पासवान पिता स्वर्गीय बलदेव पासवान घर मिल गयी रेलवे ढाला के पास मनु कुमार द्वारा सबसे पहले मेरे पैर के अंगूठे पर प्रहार धारदार चीज से प्रहार किया पुनः मेरे भाई के सर पर दबिया से प्रहार किया मेरे गले की सोने की चकती जिसका बाजार मूल्य करीब 10,000 और जेब से ₹1000 निकाल लिया मारपीट की घटना के लिए प्राथमिकी दर्ज करने हेतु हमने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में इलाज के उपरांत थाने में आवेदन दिया.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आवेदक द्वारा दिए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है एवं मामले के अनुसंधान के लिए पुलिस पदाधिकारी को भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement