33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL VIDEO : सपा MLA ने भाजपा समर्थित दुकानदारों का कराया बहिष्‍कार, समर्थन में उतरे आजम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कैरान समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति गरम हो गयी है. वायरल वीडियो में सपा विधायक लोगों से भाजपा से जुड़े दुकानदार से समान नहीं लेने की अपील कर रहे हैं. वायरल वीडियो में विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि हम […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कैरान समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल होने के बाद राजनीति गरम हो गयी है. वायरल वीडियो में सपा विधायक लोगों से भाजपा से जुड़े दुकानदार से समान नहीं लेने की अपील कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि हम समान खरीदते हैं तो इन भाजपाइयों की दुकान चलती है और उनका घर चलता है. इसलिए सभी लोगों से अपील है कि वे भाजपा से जुड़े दुकानदार का बहिष्‍कार करें.

इधर वीडियो वायरल होने पर राजनीति तेज हो गयी है. एक ओर जहां भाजपा ने इसकी निंदा की है, वहीं इस मामले में आजम खान ने विधायक का समर्थन किया है. आजम ने कहा कि यह दुखद है, लेकिन इसके लिए कौन जिम्मेदार है? इसकी शुरुआत किसने की थी? हम (भारत में) वापस आ गए, हमारे पूर्वज वापस आ गए.

बापू, मौलाना आज़ाद, सरदार पटेल, नेहरू जी ने हमें रुकने के लिए कहा. मुसलमान यहां रुक गये. बापू ने हमें भरोसा दिलाया था कि यह राष्ट्र उतना ही हमारा है जितना किसी और का, लेकिन आज देखिए मुसलमानों के साथ कैसा व्‍यवहार हो रहा है. ‘तुम्हार स्‍थान कब्रिस्‍तान या पाकिस्तान.

इधर वीडियो वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद विधायक ने अपनी टिप्‍पणी पर सफाई दी. उन्‍होंने कहा, उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है. विधायक ने कहा, वहां छोटे गरीब दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है. मैंने सिर्फ गरीबों की आवाज उठायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें