lucknow

  • Dec 5 2019 10:57AM
Advertisement

यूपी में हैवानियत: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, दो फरार

यूपी में हैवानियत: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को पेट्रोल डालकर जलाया, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, दो फरार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता पर 6 युवकों ने पेट्रोल डाला और जला दिया. यह घटना गुरुवार सुबह 6 बजे की है. पीड़िता के पिता ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जा स‍का. जिला अस्पताल ने पीड़िता की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया.

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि पीड़िता ने जिन पांच लोगों के नाम बताए हैं उनमें से तीन लोगों को पकड़ लिया गया है. दो अन्‍य को पकड़ने के लिए चार टीम बनाई गयी है. जल्‍द उन दोनों को भी पकड़ लिया जायेगा. उन्‍होंने बताया कि युवती ने कुछ माह पूर्व दुष्कर्म का एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें नामित दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था.


पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि आज तड़के 4 बजे वह रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने जा रही थी जो बैसवारा बिहार रेलवे स्टेशन से छूटती है. गौरा मोड़ पर गांव के पांच ने उन्हें रोका और चारों तरफ से घेरकर हमला कर दिया. पीडिता ने बताया कि उसके सिर पर डंडे से और गले पर चाकू से वार किया गया जिसके बाद वह चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ी. जैसे ही वह जमीन पर गिरी आरोपियों ने उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी. शोर मचाने पर भीड़ घटनास्थल की ओर बढ़ी. भीड़ एकत्रित होता देख आरोपी फरार हो गये.

बताया जा रहा है कि इस केस की जांच रायबरेली पुलिस ने की थी. इस केस से जुड़े कुछ आरोपी जेल से जमानत पर बाहर निकले थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement