Advertisement

lucknow

  • Aug 20 2019 1:36PM
Advertisement

कपड़े खरीदने बाजार गयी थी, पति ने सरेआम दे दिया ‘ट्रिपल तलाक’, मामला दर्ज

कपड़े खरीदने बाजार गयी थी, पति ने सरेआम दे दिया ‘ट्रिपल तलाक’, मामला दर्ज

उन्‍नाव (उप्र) : उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी थाना इलाके में बकरीद के पहले मायके में रह रही महिला शहर के तकिया चौराहे पर लगने वाली बाजार में कपडे़ खरीदने गयी थी जहां उसके पति ने उसे सरे बाजार तीन तलाक दे दिया और जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस को 18 अगस्‍त को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तलाक देने के बाद पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के सैंता गांव निवासी शहनाज बेगम (35) का 2011 में बांगरमऊ के अतरधनी निवासी फख्रुद्दीन खां के साथ निकाह हुआ था. शहनाज पिछले कई साल से मायके में ही रह रही थी. उन्‍होंने बताया कि शहनाज ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि वह कपड़ा खरीदने बाजार गयी थी जहां उसका पति उसे मिल गया. उन्होंने बताया कि शहनाज ने अपने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी और तीन बार तलाक बोलकर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करने की बात कही.

शहनाज ने यह भी आरोप लगाया कि फख्रुद्दीन ने कानून का मजाक उड़ाते हुए कहा यह तीन तलाक कानून उसका कुछ नहीं बिगाड़ पायेगा. पीड़िता ने घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को देकर प्राथमिकी पंजीक्रत करने की गुहार लगायी. पुलिस ने पीडिता के प्रार्थना पत्र पर 18 अगस्‍त को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई की बात कही है. प्राथमिकी पंजीक्रत करने में हुई देरी के सवाल पर थानाध्यक्ष का कहना था कि पीड़िता द्वारा प्रार्थनापत्र देने पर मामला पंजीक्रत किया गया है. 

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement