29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शर्मनाक ! लखनऊ में कैंसर पीड़ित नाबालिग से गैंगरेप, एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. इस घटना ने एक बार फिर संवेदना और मानवता को तार-तार कर दिया है. घटना के बाद आम लोगों में काफी गुस्सा है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैंसर से पीड़ित नाबालिग […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है. इस घटना ने एक बार फिर संवेदना और मानवता को तार-तार कर दिया है. घटना के बाद आम लोगों में काफी गुस्सा है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना सामने आई है. कैंसरग्रस्त पीड़िता से यह वहशी हरकत करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी जान-पहचान वाला ही था. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना है वह बिल्कुल सन्न है.

पुलिस की मानें, तो आरोपी पीड़िता का परिचित था. उसने अपने एक साथी के साथ पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद उसने अपने साथी की मदद से पीड़िता को सड़क पर ही छोड़ दिया और फरार हो गया. पीड़िता अभी मदद की गुहार ही लगा रही थी, कि एक और दरिंदे से उसका सामना हो गया. उसकी मदद के लिए सामने आने वाला व्यक्ति भी वहशी निकला और उसने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और भाग निकला.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता लखनऊ के सरोजनीनगर के नटकुर गांव की रहने वाली है. उसे ब्लड कैंसर है, पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर एक आरोपी मददगार को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपितों की तलाश जारी है. कुछ इसी तरह की एक घटना हरियाणा से भी मिल रही है, जहां एक विक्षिप्त दरिंदे ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया और उसके प्राइवेट अंगों में लकड़ी डालकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद पीड़ित बच्ची के गांव वालों में काफी गुस्सा है.

यह भी पढ़ें-
यूपी : महिला पर्यटक के साथ छेड़खानी के मामले में आठ लोग गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें