26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी उपचुनाव में मिली हार पर बोले राजनाथ, आगे नहीं होगा

नयी दिल्ली/ लखनऊ : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनावों में अपनी हार से भाजपा ने सबक सीखा है और यह सुनिश्चितकरने के लिए काम करेगी किआगे इस तरह का परिणाम नहीं आए. भाजपा के वरिष्ठ नेता सिंह ने यहां न्यूज 18 राइजिंग इंडिया शिखर सम्मेलन में कहा, ‘‘हो […]

नयी दिल्ली/ लखनऊ : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनावों में अपनी हार से भाजपा ने सबक सीखा है और यह सुनिश्चितकरने के लिए काम करेगी किआगे इस तरह का परिणाम नहीं आए.
भाजपा के वरिष्ठ नेता सिंह ने यहां न्यूज 18 राइजिंग इंडिया शिखर सम्मेलन में कहा, ‘‘हो गया, आगे नहीं होगा. हमें पता चला कि ऐसा भी हो सकता है. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा खाली की गई लोकसभा सीट क्रमश: गोरखपुर और फूलपुर पर हाल में हुए उप चुनाव में भाजपा को समाजवादी पार्टी से हार का सामना करना पड़ा .
आदित्यनाथ ने कहा था कि ये परिणाम ‘‘सबक” हैं और उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को समझने में विफल रहने और अति आत्मविश्वास को इसके लिए जिम्मेदार बताया। राहुल गांधी के बारे में पूछने पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा सरकार पर हमला करने के बावजूद ‘‘केवल समय ही बताएगा कि किसके खिलाफ भारत उठ खड़ा हुआ है. सिंह ने कहा, ‘‘वह हमारे विपक्ष के नेता हैं और वह बातें कहते रहेंगे। लेकिन केवल समय ही बताएगा कि देश किसके खिलाफ खड़ा हो रहा है.
यह पूछने पर कि अगर वह :सिंह: प्रधानमंत्री बनते हैं तो क्या करेंगे, इस पर सिंह ने कहा कि वह अति महत्वाकांक्षी व्यक्ति नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं अति महत्वाकांक्षी नहीं हूं. लेकिन अगर किसी को अवसर दिया जाता है तो उसे पूरा करना चाहिए. हमारे प्रधानमंत्री काफी सराहनीय काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें