34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उप्र की सभी लोस सीटों पर चुनाव लड़ेगी तोगड़िया की पार्टी, वाराणसी में मोदी को देंगे चुनौती

भदोही (उप्र) : विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और वह खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मैदान में उतर सकते हैं. तोगड़िया ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा […]

भदोही (उप्र) : विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता प्रवीण तोगड़िया ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और वह खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से मैदान में उतर सकते हैं.

तोगड़िया ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आनेवाले लोकसभा चुनाव में उनका हिन्दुस्थान निर्माण दल प्रदेश की अस्सी सीटों सहित पूरे देश में चुनाव लड़ेगा. उन्होंने कहा कि उन्हें वाराणसी, मथुरा और अयोध्या से चुनाव लड़ने का आमंत्रण मिला है. यह भी हो सकता है कि वह प्रधानमंत्री के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरें. तोगड़िया ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर उनकी पार्टी सत्ता में आयी तो एक हफ्ते के अंदर अध्यादेश लाकर अयोध्या में राम मंदिर बनाया जायेगा और पांच साल तक सीमा पर एक भी सैनिक को शहीद नहीं होने दिया जायेगा.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा कि उनके लगभग पांच साल के कार्यकाल में सीमा पर कई सैनिक शहीद हुए. उन्होंने कहा कि हम सत्ता में आये तो पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश देंगे. तोगड़िया ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान और अलगाववादियों के प्रति मोदी सरकार के ढुलमुल रवैये के कारण ही सीमा पर सैनिक शहीद हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें