lucknow

  • Dec 7 2019 11:13AM
Advertisement

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर प्रियंका गांधी ने जताया दुख, परिवार से मिलने के लिए घर से रवाना

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर प्रियंका गांधी ने जताया दुख, परिवार से मिलने के लिए घर से रवाना

लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर गहरा दुख जताया है और वह पीडिता के परिवार से मिलने के लिए निकल चुकीं हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना की है. गांधी ने ट्वीट किया-मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह उन्नाव पीड़िता के परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे...यह हम सबकी नाकामयाबी है कि हम उसे न्याय नहीं दिला पाए... सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं लेकिन ये उत्तर प्रदेश में खोखली हो चुकी कानून व्यवस्था को भी दिखाता है...

आगे उन्होंने कहा कि उन्नाव की पिछली घटना को ध्यान में रखते हुए सरकार ने पीड़िता को तत्काल सुरक्षा क्यों नहीं दी ? जिस अधिकारी ने उसकी प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, उस पर क्या कार्रवाई हुई? उत्तर प्रदेश में रोज महिलाओं पर जो अत्याचार हो रहा है, उसको रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है ?"

आपको बता दें कि आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता ने शुक्रवार देर रात यहां सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। बलात्कार के आरोपियों सहित पांच लोगों ने पीड़िता को अदालत जाते समय आग के हवाले कर दिया था. पीड़िता को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था. वह 90 प्रतिशत तक जल चुकी थी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement