25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पासपोर्ट कांड में तन्वी के लखनऊ वाले पते की पुलिस करेगी जांच

लखनऊ : लखनऊ में हिंदू-मुस्लिम कपल के पासपोर्ट में नये तथ्य सामने आने के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है. पासपोर्ट पर बवाल के बाद अब तन्वी सेठ के असली पते की जांच हो रही है. पासपोर्ट कार्यालय ने इस संबंध में लखनऊ पुलिस से अपील की है. पासपोर्ट कार्यालय की अपील के […]

लखनऊ : लखनऊ में हिंदू-मुस्लिम कपल के पासपोर्ट में नये तथ्य सामने आने के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है. पासपोर्ट पर बवाल के बाद अब तन्वी सेठ के असली पते की जांच हो रही है. पासपोर्ट कार्यालय ने इस संबंध में लखनऊ पुलिस से अपील की है. पासपोर्ट कार्यालय की अपील के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. वहीं, लखनऊ पुलिस सूत्रों की मानें तो तन्वी सेठ मूल रूप से गोंडा जिले की रहने वाली हैं. अब तन्वी सेठ के लखनऊ वाले पते की पड़ताल की जाएगी.

गौर हो कि कपल ने पासपोर्ट अधिकारी पर धर्म के नाम पर अपमानित करने का आरोप लगाया था जिसके बाद मामला गरमा गया और आनन-फानन में तन्वी सेठ का पासपोर्ट उन्हें दे दिया गया था. मामले के नये तथ्यों के सामने आने और पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्र की बातों में तर्क दिखने के कारण एक बार फिर इस मामले की चर्चा शुरू हुई. पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्र ने तन्वी सेठ की शादी के बाद नाम बदल कर सादिया अनस रखे जाने और बदले नाम के कॉलम को खाली छोड़ दिये जाने पर तन्वी से सवाल पूछे थे. साथ ही नोएडा में रहते हुए लखनऊ का पता देने के संबंध में पूछताछ की थी.

तन्वी सेठ ने नोएडा में रहते हुए नोएडा का पता न देकर सिर्फ लखनऊ का पता दिया था. साथ ही निकाहनामे में बदले हुए नाम ‘सादिया अनस’ की कोई जानकारी पासपोर्ट फॉर्म में नहीं दर्ज की थी जिसे लेकर पासपोर्ट अधिकारी ने तन्वी सेठ से सवाल जबाब किये थे. अब फिर से तन्वी के एड्रेस की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि अगर उनके पते में गड़बड़ी पायी जाती है, तो तन्वी का पासपोर्ट भी जब्त किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें