34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मायावती के मंत्री रहे राम प्रसाद व तीन पूर्व विधायकों ने थामा सपा का दामन

लखनऊ : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोमवार को मायावती के कार्यकाल में मंत्री रहे राम प्रसाद चौधरी समेत बसपा के कई कद्दावर नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राम प्रसाद चौधरी के अलावा बसपा के तीन पूर्व विधायक भी सपा के साथ साइकिल की सवारी के लिए […]

लखनऊ : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोमवार को मायावती के कार्यकाल में मंत्री रहे राम प्रसाद चौधरी समेत बसपा के कई कद्दावर नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राम प्रसाद चौधरी के अलावा बसपा के तीन पूर्व विधायक भी सपा के साथ साइकिल की सवारी के लिए अखिलेश के साथ आ गये.

इस मौके पर अखिलेश ने कहा सपा की ताकत लगातार बढ़ रही है. इससे बीजेपी पर भरोसा करने वालों की आंख भी खुलेगी. बीजेपी पर हमलावार होते हुए अखिलेश ने कहा कि हमने लैपटॉप दिए जबकि बीजेपी ने शौचालय दिया. नोटबंदी करके पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया.
बीजेपी एक बार फिर लोगों को लाइन में लगाने की कोशिश में जुटी है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने बहुमत के अहंकार में संविधान के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी है. हमारे संविधान में धार्मिक आधार पर किसी तरह का भेदभाव नहीं किया गया है.
बीजेपी सरकार एनआरसी लाने की बात कर रही है. लोगों को अपनी नागरिकता साबित करने में मुश्किलें आयेंगी. गांव के लोग कागज कहां से ढूंढेंगे? पुराने राजे रजवाड़ों के पास उनके महलों के कागज नहीं है तो गांव के सीधे साधे लोगों के पास क्या दस्तावेज होंगे, जिससे वे अपनी नागरिकता साबित कर पायेंगे. नतीजा होगा कि उन्हें डराया जाएगा.
उनसे वसूली होगी. सपा सुप्रीमो ने बीजेपी सरकार पर किसानों को धोखा देने का आरोप भी लगाया है. बीजेपी ने किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया. किसानों ने इसी झांसे में सरकार बनवा दी, लेकिन किसानों को मिला नहीं. प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद अपराध बढ़ गये हैं.
सपा में सोमवार को शामिल होने वालों में प्रमुख नाम
सपा में सोमवार को शामिल होने वालों में प्रमुख नाम
रामप्रसाद चौधरी- पूर्व मंत्री
अरविंद चौधरी- पूर्व सांसद.
दूधराम- पूर्व विधायक
राजेन्द्र चौधरी – पूर्व विधायक.
नंदू चौधरी- पूर्व विधायक
अखिलेश चौधरी – पूर्व विधानसभा प्रत्याशी
विपिन शुक्ला – पूर्व विधानसभा प्रत्याशी
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें