Advertisement

lucknow

  • Jan 12 2019 9:53PM

सपा-बसपा गठबंधन पर बोले श्रीकांत शर्मा - जो पिता और चाचा का न हुआ वो बुआ का क्या होगा

सपा-बसपा गठबंधन पर बोले श्रीकांत शर्मा - जो पिता और चाचा का न हुआ वो बुआ का क्या होगा

मथुरा : सपा व बसपा के गठबंधन की घोषणा पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शनिवार को यहां पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा का न हुआ, वो भला बुआ (बसपा प्रमुख मायावती) का क्या होगा.

उन्होंने दोनों दलों के गठबंधन की वजह पर कहा, यह गठबंधन मोदी की बढ़ती ताकत से घबराकर किया गया है. आनेवाले चुनावों में प्रदेश की जनता इस गठबंधन को उसी तरह नकार देगी जिस तरह 2014 में राहुल और अखिलेश के साथ को नापसंद कर दिया था.  उन्होंने कहा, बसपा और सपा लोकसभा चुनाव के लिए एक साथ आये हैं. यह एक मौकापरस्त रिश्ता है जो कभी कामयाब नहीं हो सकेगा.

उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए कहा, जिस शख्स ने अपने स्वार्थ के लिए पिता और चाचा को भी किनारे कर दिया, वो भला बुआ का क्या साथ देगा. वैसे भी अब जनता किसी गठबंधन को माननेवाली नहीं है. शर्मा ने कहा कि भाजपा के विकास की आंधी चल रही है लिहाजा इन दोनों दलों ने खुद को बचाने के लिए गठबंधन कर लिया है. लेकिन, इससे भाजपा को कोई नुकसान नहीं होनेवाला है. भाजपा तो चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Advertisement

Comments

Advertisement