Advertisement

lucknow

  • May 26 2019 7:07PM
Advertisement

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का आभार व्यक्त किया

सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का आभार व्यक्त किया
file photo

रायबरेली (उप्र) : संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद रविवार को यहां जनता का आभार व्यक्त किया.

 

सोनिया ने रायबरेली की जनता को संबोधित पत्र में लिखा, लोकसभा चुनाव में हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास व्यक्त किया. कांग्रेस के एक- एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा, स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं आभारी हूं.

उन्होंने कहा,  मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है. आप मेरा परिवार हैं. आपसे मुझे जो हौसला मिलता है, वही मेरी असली धरोहर है. सोनिया ने कहा कि उन्होंने भी अपने इस वृहद् परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है.

उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी.

लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी. सोनिया ने कहा, आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement