36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छठे चरण के मतदान में कांग्रेस और भाजपा एक भी सीट नहीं जीतेगी : अखिलेश यादव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा, प्रधानमंत्री और भाजपा दूसरों को उन चीजों के लिए दोष देते हैं ,जो वह करते हैं और करना चाहते हैं. भारतीय जनता पार्टी जाति आधारित राजनीति कर रही है […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा, प्रधानमंत्री और भाजपा दूसरों को उन चीजों के लिए दोष देते हैं ,जो वह करते हैं और करना चाहते हैं. भारतीय जनता पार्टी जाति आधारित राजनीति कर रही है और नफरत फैला रही है.

अखिलेश ने कहा, यह सरकार नफरत और झूठ की बुनियाद पर खड़ी है. गठबंधन ने इस सरकार को ध्वस्त करने का फैसला लिया है जो नफरत पर बनी है. भारतीय जनता पार्टी मैदान से बाहर करके यह चुनाव जीतना चाहती है. अधिकारियों को यह आदेश दिया गया है कि वह समाजवादी पार्टी और बसपा के कार्यकर्ताओं को बाहर कर दें. उन्हें वोट देने से रोका जा रहा है. हमने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है.
क्या समाजवादी पार्टी और बसपा को सिर्फ रेड कार्ड जारी किया जायेगा. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता बेदाग हैं. यहां कोई ऐसा नहीं है जिस पर कोई आपराधिक मामले दर्ज हों, भाजपा लोगों को डराने की कोशिश कर रही है ताकि लोग अपना वोट ना दें. पत्रकारों को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, मैंने पहले भी आपके माध्यम से चुनाव आयोग से शिकायत की थी और इस बार फिर वही कर रहा हूं. अखिलेश यादल ने कहा, छठे चरण के मतदान में भाजपा और कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीतेगी. सातवें चरण के मतदान में संभव है कि भाजपा एक सीट जीत ले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें