31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साक्षी महाराज के फिर बिगड़े बोल- राहुल गांधी को बताया…

लखनऊ : उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया है और कांग्रेस के निशाने पर आ गये हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि गुजरात चुनाव है तो राहुल गांधी को भगवान की याद आयी है. मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं, जनेऊ दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में ढांचा गिरे एक लंबा […]

लखनऊ : उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने विवादित बयान दिया है और कांग्रेस के निशाने पर आ गये हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि गुजरात चुनाव है तो राहुल गांधी को भगवान की याद आयी है. मंदिर-मंदिर भटक रहे हैं, जनेऊ दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में ढांचा गिरे एक लंबा समय हो गया है, अब देर किस बात की है यहां मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए. दरअसल कल कोर्ट में अयोध्या मामले पर सुनवाई के दौरान कपिल सिब्बल ने कोर्ट के सामने कहा कि मामले को 2019 तक टाल दिया जाना चाहिए. इसके बाद ही साक्षी महाराज का यह बयान सामने आया है.

राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या में मंदिर का ताला खुलवाया राहुल गांधी ने, विवादित ढांचे में भगवान की मूर्ति भी कांग्रेस के शासनकाल में ही मिली, इसका क्या मतलब है कि राजीव गांधी वहां मंदिर बनवाना चाहते थे. पिता का अधूरा काम पुत्र को पूरा करना चाहिए, लेकिन राहुल गांधी और उनकी पार्टी आजतक मंदिर मुद्दे पर अपना स्टैंड क्लियर ही नहीं कर सकी.

VIDEO: पीएम मोदी ने किया राहुल गांधी पर कटाक्ष, कहा- मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आयी गुजरात में बिजली

उन्होंने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा- लगता ही नहीं कि राहुल गांधी राजीव गांधी की संतान हैं, यह तो खिलजी की औलाद मालूम होते हैं. कल भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला था और उन्हें बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार बताया था. कल अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 8 फरवरी तक टल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें