Advertisement

lucknow

  • Apr 16 2019 11:22AM
Advertisement

Loksabha Election 2019 : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ से दाखिल किया नामांकन

Loksabha Election 2019 : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ से दाखिल किया नामांकन

लखनऊ : लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के पहले वे आज सुबह मंदिर पहुंचे और पूजा पाठ की. पूजा करने के बाद वे पार्टी दफ्तर पहुंचे और वहां से रोड शो करते हुए नामांकन दाखिल करने निकले. रोड शो में सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

राजनाथ सिंह के साथ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के महासचिव केसी त्यागी भी थे. आज सुबह भाजपा दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने चुनाव के दौरान 10 राज्यों का दौरा किया है. केरल और तमिलनाडु के लोग भी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री के पद पर बैठें.

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, मंत्रियों और विधायकों के साथ रोड शो करते हुए राजनाथ सिंह नामांकन करने पहुंचे. रोड शो में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी रहे शिव कुमार, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के बेटे आशुतोष टंडन गोपाल, डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, विधायक सुरेश श्रीवास्तव, डॉ. नीरज बोरा, महापौर संयुक्ता भाटिया शामिल थे.

रोड शो हजरतगंज, महात्मा गांधी मार्ग होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement