39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया को ‘विदेश मां’ कहकर राहुल पर बसपा नेता ने किया हमला, भाजपा ने कुछ यूं ली चुटकी

लखनऊ : सोनिया गांधी को ‘विदेशी मां’ कहकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने वाले बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश को मायावती ने पद से हटा दिया है. हलांकि मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. बीएसपी नेता जय प्रकाश के इस बयान के बाद भाजपा ने चुटकी ली है. भाजपा […]

लखनऊ : सोनिया गांधी को ‘विदेशी मां’ कहकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधने वाले बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश को मायावती ने पद से हटा दिया है. हलांकि मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है. बीएसपी नेता जय प्रकाश के इस बयान के बाद भाजपा ने चुटकी ली है.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके कहा है कि महाठगबंधन का निर्माण होने से पहले की स्तिथि देखिए. बीएसपी का साफ़ कहना है कि चूंकि राहुल गांधी अपने पिता से अधिक अपने मां जैसे दिखते हैं और सोनिया जी विदेशी मूल की हैं, इसलिए राहुल जी कभी पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं! अभी तो ये शुरुआत है आगे आगे देखते जाइए होता है क्या.”

बसपा नेता के दो बयान

1. बसपा नेता जय प्रकाश सिंह ने पार्टी के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी पर हमला किया और कहा कि यदि कांग्रेस अध्‍यक्ष राजीव गांधी पर जाते तो एक बार राजनीति में सफल भी हो जाते लेकिन वह अपनी मां पर चले गये. राहुल गांधी की मां विदेशी है. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति में कभी सफल नहीं हो सकते हैं.

राहुल गांधी को ‘विदेशी’ बताने वाले बसपा नेता की हुई पार्टी से छुट्टी

2. जय प्रकाश सिंह ने एक और बयान दिया जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारे में हो रही है. उन्होंने कहा कि गाय एक अच्छी पशु है. कम खाना खकर ज्यादा दूध देने वाली हो सकती है…लेकिन गाय किसी की माता नहीं हो सकती है. माता वही हो सकती है जिसने हमें जन्म दिया. गाय तुम्हारी माता होगी. हमारी माता तो वहीं है जिसने हमें जन्म दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें