34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल ने अमेठीवासियों को लिखा भावुक पत्र, बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदान से पहले शनिवार को ‘अमेठी परिवार’ के मतदाताओं से भावुक अपील की. उन्होंने ‘अमेठी परिवार के प्रिय अमेठीवासियों…’ के नाम से एक पत्र लिखा है. राहुल ने पत्र में कहा कि उन्हें मजबूती से खड़ा होने, आमलोगों की तकलीफ सुनने और उनकी आवाज उठाने में जनता से […]

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदान से पहले शनिवार को ‘अमेठी परिवार’ के मतदाताओं से भावुक अपील की. उन्होंने ‘अमेठी परिवार के प्रिय अमेठीवासियों…’ के नाम से एक पत्र लिखा है.

राहुल ने पत्र में कहा कि उन्हें मजबूती से खड़ा होने, आमलोगों की तकलीफ सुनने और उनकी आवाज उठाने में जनता से ताकत मिलती है. उन्होंने पत्र में कहा, अमेठी की जनता से ये मेरा वादा है कि जैसे ही कांग्रेस की केंद्र में सरकार बनेगी, भाजपा द्वारा रोकी गयी योजनाओं को जल्द से जल्द शुरू किया जायेगा. परिवार के इस सदस्य को वापस लाने के लिए छह मई को बड़ी संख्या में मतदान करें. राहुल ने आगाह करते हुए पत्र में कहा कि अमेठी परिवार को पता है कि चुनाव के दौरान भाजपा झूठ की फैक्टरी खोल देती है, लेकिन भाजपा को शायद नहीं पता कि अमेठी की ताकत उसकी ईमानदारी, सत्यनिष्ठा और सरलता है.

कांग्रेस और भाजपा की विचारधारा की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की व्यवस्था में जनता मालिक होती है, लेकिन भाजपा की व्यवस्था में अनिल अंबानी होता है. कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया कि पत्र को सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है. इसे पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर अमेठी के मतदाताओं तक भी पहुंचा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें