31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुलवामा हमले पर रामगोपाल का विवादित बयान कहा, वोट के लिए जवानों की हुई हत्या

लखनऊ :समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने विवादित बयान दिया है. रामगोपाल ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को साजिश करार देते हुए कहा, वोट के लिए जवानों की हत्या की गयी है. अगर इस मामले की ठीक से जांच करायी गयी, तो बड़े- बड़े लोग फसेंगे. रामगोपाल के इस बयान पर बवाल […]

लखनऊ :समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने विवादित बयान दिया है. रामगोपाल ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को साजिश करार देते हुए कहा, वोट के लिए जवानों की हत्या की गयी है. अगर इस मामले की ठीक से जांच करायी गयी, तो बड़े- बड़े लोग फसेंगे. रामगोपाल के इस बयान पर बवाल मच गया है.

रामगोपाल सिर्फ इस बयान तक सीमित नहीं रहे उन्होंने यह भी कहा, पैरा मिलिट्री फोर्सेस सरकार में दुखी हैं. जम्मू कश्मीर के बीच चेकिंग नहीं थी. वानों को साधारण बस में भेज दिया गया. क्या है साजिश नहीं है? अखिलेश यादव ने भी कहा, यदि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के द्वारा लाए गए हवाई जहाजों का इस्तेमाल सेना में सीमा पर हुआ होता तो आज पाकिस्तान सामना नहीं कर पाता.
अखिलेश ने इस मंच से पीएम मोदी पर भी निशाना साधा कहा, कब कौन चाय वाला बन गया और वही चाय वाला चौकीदार बन गया. "अगर आपको भटकने से बचना है तो आप लोग टीवी देखना बन्द कर दो. रामगोपाल ने जिसे साजिश बताया इस हमले में 40 जवान शहीद हो गये थे . 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था. आतंकी 350 किलो आरडीएक्स के साथ कार में सवार होकर घुस आया था और बस में टक्कर कर विस्फोट किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें