36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केरल में बोलीं प्रियंका – राहुल कहें तो वाराणसी से चुनाव लड़ने में खुशी होगी

कलपेट्टा (वायनाड)/लखनऊ : इन अटकलों के बीच कि प्रियंका गांधी वाड्रा को वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि यदि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो उन्हें चुनाव लड़ने में खुशी होगी. राहुल गांधी की बहन […]

कलपेट्टा (वायनाड)/लखनऊ : इन अटकलों के बीच कि प्रियंका गांधी वाड्रा को वाराणसी लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि यदि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो उन्हें चुनाव लड़ने में खुशी होगी.

राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी ने यहां सवाददाताओं से कहा, आपको पता चल जायेगा. यदि कांग्रेस अध्यक्ष मुझसे चुनाव लड़ने के लिए कहेंगे तो मुझे लड़ने में खुशी होगी. प्रियंका गांधी इस सवाल का जवाब दे रही थीं कि क्या वह उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेंगी जहां से मोदी फिर से चुनाव मैदान में उतरने वाले हैं. पिछले महीने कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने जब प्रियंका गांधी से रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए कहा था तो उन्होंने सवाल किया था, क्या मुझे वाराणसी से नहीं लड़ना चाहिए? इससे पहले कांग्रेस नेता ने यह भी कहा था कि वह चुनाव लड़ेंगी यदि उनकी पार्टी उनसे ऐसा करने के लिए कहेगी.

प्रियंका गांधी ने यहां मीडिया से बातचीत में भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री उमा भारती की विवादास्पद टिप्पणी खारिज कर दी कि देश उन्हें वैसे ही देखेगा जैसा एक चोर की पत्नी को देखता है. उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, उन्होंने मेरी दादी, दादा, पिता, मां से लेकर मेरे पूरे परिवार के बारे में कुछ न कुछ कहा है. वे ऐसी चीजें कहते रहेंगे, लेकिन हम अपना काम करते रहेंगे. पिछले सप्ताह जब उमा भारती से यह पूछा गया था कि प्रियंका गांधी का चुनाव परिणाम पर क्या प्रभाव होगा, उन्होंने कहा था, कुछ भी नहीं. उनका प्रभाव क्यों होगा, जिसके पति चोरी के आरोपों का सामना कर रहे हों, उन्हें वैसे ही देखा जायेगा जिस तरह से भारत एक चोर की पत्नी को देखता है.

कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश के लिए पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी पिछले दो दिनों से राहुल गांधी के लिए प्रचार करने के लिए केरल में हैं. राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अपनी पारंपरिक अमेठी सीट के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें