34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी के अमेठी दौरे से पहले रायबरेली में लगे प्रियंका विरोधी होर्डिंग

रायबरेली (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेठी दौरे से एक दिन पहले कांग्रेस संयोजक सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में लगे होर्डिंग में कहा गया है कि प्रियंका गांधी आगामी चुनावों में नाकाम साबित होंगी. रायबरेली के कैनाल रोड पर अपने को मोदी योगी समर्थक बताने वाले अरुण सिंह द्वारा लगायी गयी होर्डिंग […]

रायबरेली (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेठी दौरे से एक दिन पहले कांग्रेस संयोजक सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में लगे होर्डिंग में कहा गया है कि प्रियंका गांधी आगामी चुनावों में नाकाम साबित होंगी.

रायबरेली के कैनाल रोड पर अपने को मोदी योगी समर्थक बताने वाले अरुण सिंह द्वारा लगायी गयी होर्डिंग में कहा कि टूट जायेगा डंका, फुस्स हो जायेंगी प्रियंका. होर्डिंग में सिंह ने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है. इस होर्डिंग के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त गुस्सा है और उन्होंने इस होर्डिंग को तुरंत हटाये जाने की मांग की है.

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी महिला विरोधी है और वह गांधी परिवार की बेइज्जती का कोई मौका नही छोड़ती है.

गौरतलब है कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के गढ़ अमेठी आ रहे है वह जनसभा को संबोधित करेंगे तथा विकास योजनाओं की शुरुआत करेंगे. अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चुनाव क्षेत्र है, जबकि रायबरेली कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का चुनाव क्षेत्र और दोनों अगल बगल ही स्थित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें