29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश : पड़ोसी करता था छेड़छाड़, शख्‍स ने पत्नी-बेटी संग की जहर खा खुदकुशी की कोशिश

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में पड़ोसी द्वारा पत्नी से छेड़छाड़ किये जाने से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि, बाप-बेटी […]

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक गांव में पड़ोसी द्वारा पत्नी से छेड़छाड़ किये जाने से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि, बाप-बेटी का इलाज चल रहा है.

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव पलटूपुरा में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी और पुत्री समेत जहरीला पदार्थ सेवन करने की पुलिस को आज सुबह सूचना मिली थी. तीनों को गांव के पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां महिला ने दम तोड़ दिया. पिता और पुत्री का इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है.

एसपी देहात का कहना है कि मृतका के परिवार का पड़ोस के एक परिवार से छेड़छाड़ को लेकर काफी अर्से से विवाद चल रहा है. 2015 में हालांकि दोनों पक्षों के बीच गांव वालों ने समझौता करा दिया था. लेकिन कल जब मृतका की पुत्री जो कि विवाद के बाद गांव से बाहर कहीं पढ़ने के लिए चली गयी थी लौटकर आयी तो एक बार फिर दोनों पक्षों में छेड़छाड़ के मामले को लेकर विवाद हुआ.

एसपी देहात के अनुसार मृतका के जेठ का कहना है कि कल विवाद होने पर उन्होंने घटना को अपने स्तर से ही निपटाने की कोशिश की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें