24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक शुरू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं अध्यक्षता

कानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां राष्ट्रीय गंगा परिषद के राष्ट्रीय कायाकल्प, संरक्षण और प्रबंधन की पहली बैठक में हिस्सा लेने के लिए यहां पहुंचे हैं. यह बैठक कानपुर के चंद्रशेखर आजाद यूनिवर्सिटी में आयोजित की गयी है. कानपुर हवाई अड्डे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया. जहां से […]

कानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां राष्ट्रीय गंगा परिषद के राष्ट्रीय कायाकल्प, संरक्षण और प्रबंधन की पहली बैठक में हिस्सा लेने के लिए यहां पहुंचे हैं. यह बैठक कानपुर के चंद्रशेखर आजाद यूनिवर्सिटी में आयोजित की गयी है.

कानपुर हवाई अड्डे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया. जहां से पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से मीटिंग स्थल पहुंचे. चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पीएम मोदी मीटिंग के लिए रवाना हुए.इस बैठक में गंगा को स्वच्छ करने के लिए विचार -विमर्श किया जा रहा है.

बैठक में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत हिस्सा ले रहे हैं. इनके अतिरिक्त गंगा किनारे स्थित सभी पांच राज्यों के प्रतिनिधि और अधिकारी बैठक में शामिल हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें