34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुलायम संग शिवपाल यादव ने मनायी दिवाली कहा, नेताजी का आर्शीवाद है

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने दीपावली अपने भाई सपा के बागी विधायक शिवपाल सिंह के साथ मनाई. इस मौके पर मुलायम के साथ उनका पूरा परिवार दीपावली के कार्यक्रम में था, लेकिन इसमें सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनका परिवार शामिल नहीं हुआ. दीपावली के शाम को […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने दीपावली अपने भाई सपा के बागी विधायक शिवपाल सिंह के साथ मनाई. इस मौके पर मुलायम के साथ उनका पूरा परिवार दीपावली के कार्यक्रम में था, लेकिन इसमें सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनका परिवार शामिल नहीं हुआ.

दीपावली के शाम को सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव शिवपाल सिंह यादव के कार्यालय पर दीपावली की पूजा करने पहुंचे. मुलायम एकजुटता का संदेश देने छोटे भाई व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव के 6 लाल बहादुर शास्त्री स्थित आवास और कार्यालय पहुंचे. शिवपाल हाल ही में इस भवन में पहुंचे हैं. पहले ये बंगला बसपा प्रमुख मायावती को आवंटित थी. उस वक्त भी शिवपाल ने मुलायम को गृह प्रवेश के मौके पर आमंत्रित किया था. लेकिन उस वक्त मुलायम नहीं पहुंचे थे. दीपावली के मौके पर मुलायम के वहां पहुंचने पर शिवपाल और उनके परिवार ने स्वागत किया. मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव के साथ दिवाली पूजन किया.
हालांकि इस मौके पर मीडिया से मुलायम ने राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में कोई बातचीत नहीं की, लेकिन उन्होंने इतना कहा कि शहर के मुकाबले गांव में दीपावली ज्यादा धूमधाम से मनाई जाती है. सरकारों को गांव के विकास का खास ख्याल रखना चाहिए. मुलायम पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. उनके साथ पत्नी साधना, छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा, बेटे आदित्य भी साथ में मौजूद थे. जबकि अखिलेश ने यादव परिवार के इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया. मुलायम सिंह 30 अक्टूबर को अचानक शिवपाल के पार्टी दफ्टर पहुंच गए थे. उस दौरान उन्होंने शिवपाल की पार्टी का झंडा भी स्वीकार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें