33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद खौफ में मुख्तार अंसारी, बैरक से नहीं निकला बाहर, खाना भी ढंग से नहीं खाया

बांदा : बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या कर दी गयी जिसके बाद से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को भी जान का डर है. खबरों की मानें तो अंसारी के परिवार ने भी उनकी सुरक्षा की मांग की है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खतरे को भांपते हुए बांदा […]

बांदा : बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या कर दी गयी जिसके बाद से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को भी जान का डर है. खबरों की मानें तो अंसारी के परिवार ने भी उनकी सुरक्षा की मांग की है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खतरे को भांपते हुए बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी पिछले दो दिन से अपनी बैरक से बाहर नहीं निकले हैं. यहां चर्चा कर दें कि भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है.

मुन्ना बजरंगी के डॉन बनने की पूरी कहानी, बीजेपी नेता को मारी थी 100 गोलियां

मुख्तार अंसारी के भाई और पूर्व सांसद अफजल अंसारी ने कहा कि यहां जेल में उनके मारे जाने की आशंका है. हालांकि जब न्यायिक हिरासत में रहे एक शख्स की जेल में हत्या कर दी गयी तो ऐसे में सवाल है कि सरकार कर क्या रही है? वह अभी तक स्पष्ट नहीं कर पा रही है कि आखिर मुन्ना बजरंगी के साथ क्या हुआ? यदि आपको याद हो तो इसी साल जनवरी में मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा था, उस समय भी उसके परिवार ने इसी तरह का संदेह व्यक्त किया था. घटना तब हुई थी जब उसकी पत्नी उससे मिलने बांदा जेल पहुंची थी. चाय पीने के बाद अंसारी ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या, जेलर-डिप्टी जेलर सस्पेंड, फाॅरेंसिक टीम पहुंची

अंसारी की सुरक्षा

इधर , जेल प्रशासन ने कहा है कि उन्होंने मुख्तार की थर्ड लेवल सुरक्षा व्यवस्था की है. बांदा कारागार के जेलर ने बुधवार को बताया कि बागपत जेल में सोमवार को मुन्ना की हत्या से यहां की जेल की बैरक संख्या-15 और 16 में बंद बाहुबली बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी काफी डरे हुए हैं. वह दो दिन से अपनी बैरक से बाहर नहीं निकला और न ही किसी से बातचीत की इच्छा व्यक्त की.

सता रहा है मौत का डर
जेलर ने आगे बताया कि अंसारी ने दो दिन से ढंग से खाना नहीं खाया है. जेल प्रशासन हालांकि उसकी सुरक्षा में कोई चूक नहीं करना चाहता है और इसके मद्देनजर उसकी त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गयी है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों के माध्‍यम से 24 घंटे बंदियों की हरकतों पर कड़ी नजर रखने का काम किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें