29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा- राजनीतिक षड्यंत्र चरम पर, जनता माफ नहीं करेगी

लखनऊ : बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि उत्तर प्रदेश सहित देश के जिन राज्यों में भी भाजपा की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है. खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ […]

लखनऊ : बसपा प्रमुख मायावती ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि उत्तर प्रदेश सहित देश के जिन राज्यों में भी भाजपा की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है. खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है. यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं. फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी को पता है कि हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है. इसीलिए वे गै़र-भाजपा राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं.

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने पश्‍चिम बंगाल का मामला उठाते हुए लिखा कि अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षडयंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है. आपको बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने बंगाल की एक रैली में दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा के आम चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी छोड़ देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें