23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोलीं मायावती- पीएम मोदी सपा-बसपा में फूट डालने की कर रहे हैं कोशिश

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी अपनी और भाजपा की इज्जत बचाने के लिए सपा-बसपा में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा चुनाव हार रही है. मायावती ने कहा कि हमारे महागठबंधन को पूरी जनता का समर्थन मिल […]

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी अपनी और भाजपा की इज्जत बचाने के लिए सपा-बसपा में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा चुनाव हार रही है.

मायावती ने कहा कि हमारे महागठबंधन को पूरी जनता का समर्थन मिल रहा है. जनता इस बार भाजपा को उखाड़ फेकेगी. भाजपा गठबंधन तोड़ने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस और भाजपा एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. पीएम मोदी फूट डालो और राज करो की नीति पर चल रहे हैं ताकि बाकी के चरण में भाजपा अपनी इज्जत बचा सके.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने शनिवार को प्रतापपुर में जो भी बात कही वह भाजपा की हताशा को दर्शाता है. पीएम ने जो कहा वह तथ्‍यहीन बात है. मोदी का उद्देश्‍य सपा-बसपा को लड़ाना है और हमारे समर्थकों को भड़काना है लेकिन वह भूल गये हैं कि हमारा गंठबंधन भाजपा की जन विरोधी कार्यो के बाद बनी है. हमारा गंठबंधन भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए बना है.

आगे मायावती ने कहा कि हमारे इस गठबंधन को जनता का सर्वोच्‍च विश्‍वास मिला हुआ है. हम इस संकल्‍प के साथ काम कर रहे हैं कि 23 मई को भाजपा जाएगी और देश को निरंकुश सरकार से मुक्‍ति मिल जाएगी. अगली सरकार जनहित की सरकार होने जा रही है. अगली सरकार सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की सरकार होगी. 23 मई के बाद अब तक घुट-घुटकर देश की लगभग 130 करोड़ जनता खुली हवा में सांस लेगी.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पूरा देश जानता है कि हमारे गठबंधन ने कांग्रेस से कोई संबंध नहीं रखा है. कांग्रेस और भाजपा एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. भाजपा और आरएसएस को कमजोर करने के लिए अमेठी और रायबरेली सीट से हमने उम्मीदवार इसलिए खड़ा नहीं किया ताकि कांग्रेस के दोनों सर्वोच्‍च नेता चुनाव जीतें. मुझे यकीन है कि हमारे गठबंधन का एक-एक वोट इन दोनों सीटों पर कांग्रेस को मिलेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें