38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डूब रही है नरेंद्र मोदी की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ : मायावती

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. मायावती ने अपने संक्षिप्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री की नैया डूब रही है और ऐसा लगता है कि आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. जमीन पर आरएसएस के कार्यकर्ता काम करते इस चुनाव में […]

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. मायावती ने अपने संक्षिप्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री की नैया डूब रही है और ऐसा लगता है कि आरएसएस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. जमीन पर आरएसएस के कार्यकर्ता काम करते इस चुनाव में नहीं दिख रहे हैं.

मायावती ने कहा ”जनता को बरगलाने के लिए देश ने अब तक कई नेताओं को सेवक, मुख्य सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है. अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के साथ चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए. जनता ने ऐसे बहुरूपियों से बहुत धोखा खा लिया है और अब आगे धोखा खाने वाली नहीं है. ऐसा साफ लगता है.” उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में कहा, ”रोड शो व जगह-जगह पूजा पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिस पर भारी खर्च किया जाता है. आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिए और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्चे में शामिल किया जाना चाहिए.” बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, ”साथ ही किसी भी पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चुनाव प्रचार पर बैन लगाने के दौरान यदि वह पूजा पाठ आदि करता है और उसे मीडिया में बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है तो उस पर भी रोक लगनी चाहिए.

आयोग इस पर भी कुछ जरूर कदम उठाए.” बता दें कि ‘अली-बजरंग बली’ बयान पर चुनाव आयोग के प्रतिबंध के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित हनुमान सेतु मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे. वहीं उत्तर प्रदेश के ही बलिया जिले के बिल्थरा रोड क्षेत्र के ककरासो गांव में महागठबंधन की संयुक्त रैली में उन्होंने कहा कि 23 मई से भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बुरे दिन शुरू हो जायेंगे तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मठ में जाने की तैयारी शुरू हो जायेगी . भाजपा के पुर्जे अभी से ढीले पड़ गये हैं. भाजपा की नाटकबाजी व जुमलेबाजी अब काम नहीं आयेगी . बसपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश की चुनावी सभाओं में हालत बहुत खराब दिखाई देने के बाद भाजपा ‘खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे’ की कहावत को चरितार्थ कर सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मायावती प्रधानमंत्री पर कुछ ज्यादा ही हमले कर रही हैं. कल तो उन्होंने उनके व्यक्तिगत जीवन पर भी निशाना साध दिया. इससे पहले मायावती ने अलवर सामूहिक बलात्कार कांड मामले को लेकर मोदी पर यह आरोप लगाया था कि वे इस घिनौने कांड की आड़ में घृणित राजनीति कर रहे हैं. मायावती ने कहा था कि अलवर की घटना के साथ-साथ अन्य घटनाओं के संबंध में भी सख्त कानूनी कार्रवाई करवाना भी मोदी की जिम्मेदारी होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें